प्यार की आत्महत्या / पत्नी ने फंदा लगाया, पति ने ट्रेन से कट जान दी, 5 दिन पहले ही हुई थी शादी

सोनीपत. आत्महत्या करने वाले नवदंपती मंजीत और आरती। सोनीपत. आत्महत्या करने वाले नवदंपती मंजीत और आरती।
X
सोनीपत. आत्महत्या करने वाले नवदंपती मंजीत और आरती।सोनीपत. आत्महत्या करने वाले नवदंपती मंजीत और आरती।

  • आत्महत्या करने वाले नवदंपती का एक साथ अंतिम संस्कार
  • मंजीत दिल्ली हाईकोर्ट में क्लर्क के पद पर तैनात था

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:06 AM IST

पानीपत. शहर के मयूर विहार में 5 दिन पहले शादी करने वाली युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी, इसके बाद पति ने राजलूगढ़ी के पास ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। दोनों के बीच रविवार को कहासुनी हुई थी। जिसके बाद यह कदम उठाया।

मंजीत 25 वर्ष मूल गांव हुल्लाहेड़ी हाल निवासी मयूर विहार गली नंबर-23, दिल्ली हाईकोर्ट में क्लर्क के पद पर तैनात था। मंजीत की मुलाकात गांव पिनाना निवासी आरती 24 वर्ष के साथ हुई। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों ने परिवार कि सहमति से गत 27 मई को शादी की थी। लेकिन रविवार को दोनों में कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया था। सोमवार सुबह करीब 7 बजे जब आरती अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो परिजनों को चिंता हुई। आरती के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर देखा तो आरती फंदे पर लटकी थी। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की। इसके साथ एफएसएल को भी मौके पर बुलाया। इसके बाद जब पति के बारे में पूछा तो घर नहीं मिला। सुबह जीआरपी को पता चला एक युवक का शव राजलूगढ़ी के पास ट्रैक पर पड़ा है। शव कई टुकड़ों में पड़ा हुआ है। घटनास्थल पर मृतक का फोन व बाइक मिली। इसके बाद मृतक की शिनाख्त मंजीत निवासी मयूर विहार शहर सोनीपत के रूप में हुई।

आत्महत्या करने वाले नवदंपती का एक साथ अंतिम संस्कार
शहर के मयूर विहार में शादी के 5 दिन बाद आत्महत्या करने वाले नवदंपति का अंतिम संस्कार सोमवार शाम को महलाना चौक के पास शमशान भूमि में एक साथ किया। दोनों के बीच हुई कहासुनी किस बात को लेकर हुई यह भी पता नहीं चल सकी। दोनों शादी के बाद खुश थे। आरती ने अपनी सेल्फी भी ले रखी थी। जिसमें उसके हाथों पर रची मेहंदी भी दिख रही है। 
आरती ने एमए व बीएड कर रखी थी 

मंजीत की पत्नी आरती गांव पिनाना की रहने वाली है। हाल में इंडियन कॉलोनी में परिवार के साथ रह रही थी। आरती ने एमए व बीएड की पढ़ाई कर रखी थी। अध्यापक पात्रता परीक्षा भी पास कर रखी थी। अब सरकारी जॉब के लिए कोचिंग ले रही थी।

^मयूर विहार में 27 मई को परिजनों की सहमति से मंजीत व आरती की शादी हुई थी। सोमवार की सुबह आरती का शव घर पर फंदे पर मिला, जबकि आरती के पति का शव राजलूगढ़ी के पास रेलवे ट्रैक पर। दोनों ने आत्महत्या की। परिजनों ने बताया दोनों के बीच रविवार को कहासुनी हुई थी। इसके बाद दोनों सोने चले गए। बिजेंद्र, कोर्ट चौकी प्रभारी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना