पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:नशा करने से टोकने पर पत्नी का रेत दिया गला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पानीपत5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इस घर में की थी हत्या।
  • बच्चाें ने घर के बाहर आकर मचा दिया था शाेर, पड़ाेसियाें ने बुलाई पुलिस

सेक्टर- 29 स्थित रमेश काॅलाेनी में रविवार सुबह पति ने बच्चाें के सामने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। पत्नी उसे नशा करने से टोकती थी। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। वह हत्या कर भागता इससे पहले बच्चाें ने घर के बाहर आकर शाेर मचा दिया। पड़ाेसियाें की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है।

मूलरूप से मतलौडा क्षेत्र का रहने वाला सोनू वर्मा ट्रक चलाता था। वह चार महीने पत्नी संजना, 7 साल की बेटी सुष्मिता और बेटे के साथ रमेश काॅलाेनी में किराए पर रहने आया था। रविवार सुबह करीब 9 बजे भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। उस वक्त दोनों बच्चे जाग रहे थे। सोनू ने तभी संजना का गला चाकू से रेत दिया। यह देख दोनों बच्चे डर गए। उन्होंने घर के बाहर आकर शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसे सुन पड़ोसी अपने-अपने घरों से निकल आए। पड़ोसियों की सूचना पर थाना सेक्टर- 29 पुलिस पहुंच गई।

आरोपी उस वक्त घर के अंदर ही था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएचओ राजबीर ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पहले शराब पीता था। पिछले कुछ महीनों से वह सूखा नशा करने लगा था। इसके लिए संजना टोकती थी। इस कारण दोनों के बीच झगड़ा होता था। फिलहाल मकान मालिक रमेश की शिकायत पर सोनू वर्मा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। संजना के मां-बाप त्रिपुरा रहते हैं। उनके आने का इंतजार किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें