पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:अवैध संबंधों के शक में पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या, माेबाइल लेकर पति फरार

पानीपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ऊझा रोड पर एकता विहार कॉलोनी शाम साढ़े 7 बजे की वारदात
  • पुलिस व सीआईए की टीमें उसकी तलाश में छापेमारी कर रही हैं

ऊझा रोड पर एकता विहार कॉलोनी में शुक्रवार शाम को अवैध संबंधों के शक में पति ने चाकू से पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह पत्नी का मोबाइल लेकर फरार हो गया। मां की शिकायत पर पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपी नशे का आदी है। पुलिस व सीआईए की टीमें उसकी तलाश में छापेमारी कर रही हैं।  बिहार के समस्तीपुर के बंगराठा गांव निवासी मदनमोहन और उसकी पत्नी इंद्रा देवी अपने बड़े बेटे गुंजन मिश्रा के साथ करीब 6 साल से एकता विहार कॉलोनी में रह रहे है। माता-पिता ने बताया कि गुंजन की करीब दो साल पहले 20 वर्षीय काजल के साथ शादी हुई थी। गुंजन को शक था कि काजल किसी और से बातचीत करती है। इसको लेकर दोनों के बीच अकसर झगड़ा होता था। शुक्रवार काे मदनमोहन फैक्ट्री में गए थे। शाम करीब 7:30 बजे दोनों में मोबाइल को लेकर झगड़ा हाे रहा था। इंद्रा देवी कॉलोनी में ही रहने वाले अपने छोटे बेटे राजेश के पास चली गई। करीब 20 मिनट बाद लौटी तो कमरे की बाहर से कुंडी बंद थी। कुंडी खोली तो काजल मृत पड़ी थी और उसका गला कटा हुआ था।  चांदनी बाग एसएचओ मनजीत सिंह ने बताया कि इंद्रा देवी की शिकायत पर बेटे गुंजन पर हत्या का केस दर्ज किया। गुंजन पर चाकू मारकर जेल जाने व वहां कुकर्म करने की बात सामने आई है। उसका अपराधिक रिकॉर्ड चेक कर रहे हैं।

नाशे का आदी था, अपना मोबाइल बेच चुका था आरोपी

माता-पिता ने बताया कि आरोपी नशे का आदी था। कुछ समय पहले वह अपना मोबाइल बेच चुका था। गुंजन को शक था कि काजल किसी और से बात करती है, इसलिए वह शुक्रवार शाम को पत्नी से मोबाइल मांग रहा था, जबकि वह मोबाइल देने से मना कर रही थी। इसको लेकर उनके बीच झगड़ा हो रहा था। गुंजन कभी फैक्ट्री में काम पर चला जाता था। अधिकतर समय वह नशा करके ही घूमता था।  इंद्रा ने बताया कि नशा करके बेटा गुंजन अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटता था। बहू काजल दो माह की गर्भवती थी। 5 दिन पहले मारपीट करके उसका करीब 2 माह का गर्भ गिरा दिया था। उनके कोई बच्चा नहीं था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें