पापा गुस्सा नहीं प्यार बांटो / पत्नी को मार रहा था कुल्हाड़ी, 7 माह की बेटी को लगी, इलाज के पैसे नहीं थे ताे प्राेटेक्टशन अधिकारी और एसएचओ ने कराया अस्पताल में भर्ती

पानीपत. बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालत पहले से काफी ठीक है। पानीपत. बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालत पहले से काफी ठीक है।
X
पानीपत. बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालत पहले से काफी ठीक है।पानीपत. बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालत पहले से काफी ठीक है।

  • लाॅकडाउन में कमाई नहीं, पत्नी के आते है पीएम याेजना के तहत आते हैं रुपए उन्हीं से चलता है घर, लेकिन पति दाेस्ताें काे बुलाकर पीता है शराब

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

पानीपत. शहर की एक काॅलाेनी में पति-पत्नी के झगड़े में एक 7 माह की बच्ची काे आंख के पास गहरी चाेट लगी थी। इलाज के लिए सिविल अस्पताल में लेकर आए ताे वहां से प्राथमिक उपचार देकर करनाल कल्पना चावला अस्पताल में रेफर कर दिया। लेकिन मां के पास पैसे नहीं हाेने के कारण उसने मना कर दिया। इसके बाद वह किसी के माध्यम से प्राेटेक्शन अधिकारी रजनी गुप्ता के पास पहुंची थी। रजनी गुप्ता ने किला एसएचओ संदीप के साथ मिलकर बच्ची के इलाज की बात की। एसएचओ ने एक निजी अस्पताल में बच्ची का इलाज कराया। अब वह ठीक है। अब पत्नी पति के साथ नहीं रहना चाहती है। उसने किला थाने में शिकायत दी है। 

जानिए... क्या है पूरा मामला

प्राेटेक्टशन अधिकारी रजनी गुप्ता और पीड़ित महिला ने बताया कि 18 मई काे पति घर पर अपने दाेस्ताें के साथ शराब पी रहा था। पत्नी ने बताया कि उसने पति काे कहा कि लाॅकडाउन के कारण कमाई ताे है नहीं ऐसे में पैसे की बर्बादी न कराे। उस दिन बहुत झगड़ा हुआ ताे वह अपने मायके आ गई। पति अगले दिन शराब पीकर घर अाए। पति ने आते ही पत्नी पर हमला किया। पति के हाथ में कुल्हाड़ी थी। पति ने उससे पत्नी पर वार किया ताे वह बच गई, लेकिन साथ लेटी बच्ची काे लग गई। बच्ची काे आंख के बार गहरी चाेट आई। उसने बताया कि पति काे शराब पीने की बुरी आदत है। पीएम याेजना से उसके हर माह पैसे आते हैं, वहीं डिपो से अनाज मिलता है और 50 किलाे अनाज उसके मायके से आया था। लेकिन पति शराब पीकर घर आता हैऔर उससे मारपीट करता है वह अब उसके साथ नहीं रहना चाहती।

पति-पत्नी की ये दूसरी शादी है

पत्नी ने बताया कि उसकी ये दूसरी शादी है। पहले पति से तलाक हाे चुका है और एक बच्चा भी है। दूसरे पति से उसकी 19 फरवरी 2019 काे शादी हुई थी। इससे पहले वह 4 साल तक रिलेशन में उसके साथ रही। वह उससे शादी नहीं करना चाहती थी, लेकिन उसने घर के सामान काे आग लगाकर उसे इमाेशल कर मरने की धमकी दी। फिर मजबूरन शादी की। पति की भी दूसरी शादी है। उसे पहली पत्नी से 3 बच्चे हैं। वहीं उन दाेनाें की अब 7 माह की बच्ची है।

अब आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी

प्रोटेक्शन अधिकारी रजनी गुप्ता ने बताया कि आजकल माता पिता के झगड़ों में बच्चों को चोट पहुंच रही है या करना गलत है अगर आगे भी जो कोई ऐसा गलत करेगा और उसकी शिकायत मिलती है तो निकला सख्त कार्रवाई करवाई जाएगी इस केस की बात करें तो बच्ची की हालत गंभीर थी हालांकि अब इलाज के बाद बच्ची की हालत सही है इस केस में आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना