पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत में भाई ने उजाड़ा भाई का घर:देवर के साथ गई पत्नी तो पति ने फांसी लगाकर दे दी जान; दो साल पहले की थी दूसरी शादी

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धर्मेंद्र का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
धर्मेंद्र का फाइल फोटो।
  • सदर थाना क्षेत्र के गांव कचरौली का मामला

सदर थाना क्षेत्र के गांव कचरौली से एक श्रमिक की पत्नी उसके सगे चाचा के लड़के के साथ चली गई। तीन दिन पहले पति अन्य परिजनों के साथ अपनी पत्नी को लेने पहुंचा, लेकिन पत्नी ने बेइज्जत करके भगा दिया। इससे आहत पति ने गुरुवार को घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पत्नी और आरोपी के खिलाफ सदर थाने में शिकायत दी है।

सिविल अस्पताल पहुंचे धर्मेंद्र के परिजन।
सिविल अस्पताल पहुंचे धर्मेंद्र के परिजन।

कचरौली गांव का 35 साल का धर्मेंद्र मजदूरी करता था। करीब दो साल पहले TB की बीमारी के चलते धर्मेंद्र की पत्नी की मौत हो गई। पहली पत्नी से धर्मेंद्र की बेटी प्रीति है। इसके करीब 6 माह बाद धर्मेंद्र ने करनाल के घरौंडा निवासी नीता से दूसरी शादी कर ली।

12 फरवरी को धर्मेंद्र के काम पर जाने के बाद नीता अपने देवर पवन के साथ चली गई। फोन पर बात हुई तो पता लगा वह दोनों पवन के मामा के घर कैथल हैं। धर्मेंद्र अपने अन्य परिजनों के साथ 16 फरवरी को पवन के मामा के घर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि नीता और मामा ने गांव के लोग इक्ट्‌ठे कर लिए और उनको बेइज्जत कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह वापस आ गए।

बुधवार रात को धर्मेंद्र ने फिर से पवन को फोन कर उसकी पत्नी को लौटाने की बात कही, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद धर्मेंद्र ने पवन की मां बिमला से उसकी पत्नी दिलाने को कहा। कोई हल न निकलने पर गुरुवार को धर्मेंद्र ने घर पर ही फांसी लगा ली। उसकी बेटी प्रीति ने पिता को फंदे पर लटका देख परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें