पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑनलाइन ठगी:क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़ाने का झांसा देकर 28 हजार रुपए निकाले

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लड़की ठग और उसके साथी ने क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़ाने का झांसा देकर अकाउंटेंट से ओटीपी पूछकर 28 हजार रुपए की ठगी कर ली। पीड़ित ने थाने में शिकायत दी थी। सुनवाई नहीं हाेने पर एसपी काे शिकायत दी तब सेक्टर 29 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।

माॅडल टाउन के शांति नगर निवासी पारस तागरा पुत्र बिशम्बर तागरा ने बताया कि वह सिवाह के डाडाेला राेड पर महालक्ष्मी इंटरनेशनल फैक्ट्री में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं। फरवरी में उन्हाेंने आरबीएल बैंक से क्रेडिट कार्ड बनवाया था, जिसकी लिमिट 57 हजार रुपए थी। 17 फरवरी शाम 5:09 बजे उनके माेबाइल पर काॅल आई।

काॅल करने वाली लड़की ने अपना नाम तान्या शर्मा बताते हुए कहा कि वह आरबीएल बैंक के हेड ऑफिस से बाेल रही है। उसने क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़ाकर 85 हजार रुपए करने की बात कही और ऑफर का हवाला दिया। तागरा को झांसे में लेने के लिए सीनियर बता आयुष गुप्ता से बात करा दी। तब पारस राजी हाे गए। ठगाें ने उनसे ओटीपी पूछकर क्रेडिट कार्ड से 28089 रुपए निकाल लिए। रुपए माेबीविक एप के जरिए दिल्ली की ईएसएएफ स्माॅल फाइनेंस बैंक के एक खाते में जमा हुए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें