पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:टीडीआई से कार सवारों ने महिला का किया अपहरण, नशे की हालत में कुरुक्षेत्र में मिली

पानीपत5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • पिता का दावा- बेटी को रुमाल में नशीला पदार्थ सुंघाया
  • पति व ससुराल वालों पर है अपहरण कराने का आरोप

टीडीआई में से कार सवार आरोपी एक महिला का अपहरण करके ले गए। करीब 5 घंटे बाद महिला नशे की हालत में कुरुक्षेत्र से बरामद हो गई। पिता का आरोप है कि कार में 3 आरोपी सवार थे। उन्होंने पता पूछने के बहाने बेटी को अगवा कर रुमाल में नशीला पदार्थ सुंघाया और घुमाते रहे। जब वे कुरुक्षेत्र के पास शराब लेने के लिए ठेके पर रुके तो दरवाजा खुला देखकर बेटी कूद गई। तब राहगीरों के आने पर आरोपी कार लेकर भाग गए।

बेटी अभी बेसुध है, उसके होश आने पर पूरा मामला पता चलेगा। पिता ने पति, समेत अन्य ससुराल वालों पर अपहरण कराने का आरोप लगाया है। मां की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। फरीदपुर के धर्मपाल ने बताया कि उसकी बेटी पूजा की शादी अधमी के सुभाष के साथ करीब 9 साल पहले हुई थी।

आरोप है कि पति नशे का आदी है। जिसका पूजा के साथ काफी दिनों से झगड़ा चल रहा है। मां राजबाला बेटी को ससुराल से घर ले आई थी। बेटी टीडीआई फ्लैट में रहती है। दो दिन पहले सुभाष, उसकी बहन ओमी, उसका पति राममेहर व दो अन्य व्यक्ति कार से फ्लैट पर आए थे। पूजा को उठाकर ले जाने की धमकी दी थी।

तीन युवक एड्रेस पूछने के बाद उठाकर ले गए
पिता ने बताया कि बेटी घरों में काम करती थी। शनिवार को वह काम करके घर लौट रही थी। रास्ते में टीडीआई के बीपीएल फ्लैट के पास दोपहर करीब एक बजे कार में 3 युवक आए और बेटी से एड्रेस पूछने लगे। तभी आरोपियों ने उसको कार के अंदर खींच लिया और भाग गए। जब उन्हें मामले का पता चला तो उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

शाम करीब 6 बजे कुरुक्षेत्र में जब बेटी कार से कूदी तो उसे पूरी तरह से होश नहीं था। लोगों ने पूछने पर उसने अपने भाई का नंबर बताया तो लोगों ने कॉल कर सूचना दी। उसने धर्मपाल को कॉल किया। तब धर्मपाल थाने में ही बैठा था। पुलिस ने कुरुक्षेत्र पुलिस को सूचना दी तो कुरुक्षेत्र पुलिस ने पूजा को बरामद कर लिया। पिता ने पति, ननद व ससुराल वालों पर ही अपहरण कराने का आरोप लगाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser