महिला के साथ छेड़छाड़ और छीनाझपटी:शादी में काम दिलाने के बहाने बुलाया था; खेतों में ले जाकर की वारदात

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक चित्र। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक चित्र।

हरियाणा के पानीपत जिले के मतलौडा थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ छेड़छाड़ और छीना झपटी की वारदात को अंजाम दिया गया। दरअसल, महिला को शादी समारोह में खाना बनाने के बहाने बुलाया था। इसके बाद महिला को एक खेतों में बने कमरे में ले जाया गया, जहां उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई।

विरोध करने पर आरोपियों ने महिला से उसके आभूषण व मोबाइल फोन छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक नामजद समेत दो आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354A, 379, 34 के तहत केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला की ही स्कूटी पर सवार थे दोनों आरोपी

मतलौडा थाना पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह गांव कवि की रहने वाली है। वह विवाह शादियों में पंजाबी ढाबा पर रोटी बनाने का काम करती है। गांव अटवला में आयोजित एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात गुरजीत नामक व्यक्ति से हुई। गुरजीत ने महिला का फोन नंबर ले लिया। गुरजीत ने एक- दो बार महिला को काम भी दिलवाया।

22 मई की सुबह 9 बजे महिला गुरजीत ने महिला को फोन किया और कहा कि एक शादी में काम पर जाना है, जल्दी आ जाओ। महिला अपनी स्कूटी पर सवार होकर मतलौडा अड्डा पर पहुंच गई, जहां गुरजीत और उसके साथ एक अन्य युवक पहले से ही खड़ा था। दोनों ने महिला को एक कार्यक्रम में जाने की बात कही और उसकी स्कूटी पर सवार हो गए। दोनों महिला को गांव अटावला की ओर ले गए।

सुबह करीब 11 बजे वे उसे गांव अटावला के सुनसान खेतों में ले गए, जहां दोनों ने उसे जबरदस्ती खेत में बने कोठरे के भीतर खींच लिया। दोनों उसके साथ गलत हरकत करने लगे। जब महिला ने इसका विरोध किया तो दोनों ने जबरदस्ती उसका मंगलसूत्र, टोपस व उसका मोबाइल फोन छीन लिया। आरोपी उससे छीना झपटी करने के बाद मौके से फरार हो गए।