पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लाल बत्ती से स्काइलार्क के बीच हुई वारदात:महिला चाेराें ने एसआई की पत्नी का ‌20 हजार रुपए से भरा पर्स चुराया

पानीपत17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में बस, ऑटाे समेत अन्य वाहनाें में चाेरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ऑटाे में यात्री बनकर बैठी दाे महिलाओं ने लाल बत्ती से स्काईलार्क के बीच एसआई की पत्नी का पर्स चाेरी कर लिया। पर्स में 20 हजार रुपए और दो डेबिट कार्ड थे। चोरी होने के बाद ऑटो चालक ने महिला को बीच रास्ते में ही उतार दिया और किराया भी नहीं लिया।

दूसरी रिक्शा पकड़ने और उसके किराया देने के लिए महिला ने जब पर्स देखा तो वह गायब मिला। पीड़ित महिला ने अज्ञात चोरों के खिलाफ सिटी थाने में केस दर्ज कराया है। सेक्टर-6 के सिद्धार्थ नगर निवासी सुनील देवी ने बताया कि उनके पति बिजेंद्र सिंह राठी पानीपत पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। वह मंगलवार शाम को अपनी और बहु दवाई लेने के लिए लाल बत्ती स्थित सुनैजा अस्पताल गई थीं।

वापस आने के दौरान वह लाल बत्ती पर वाहन का इंतजार करने लगी। तभी पीछे से एक ऑटो चालक आया और खुद ही पूछकर उन्हें बैठा लिया। ऑटो में पहले से ही दो महिलाएं सवार थीं। उन्होंने ऑटो की साइड वाली सीट पर बैठने का प्रयास किया, लेकिन महिलाओं ने उन्हें बीच में बैठा लिया। स्काइलार्क होटल पहुंचने पर चालक ने आगे जाने से मना कर दिया और किराया भी नहीं लिया।

इसके बाद उन्होंने सेक्टर-6 के लिए एक ई-रिक्शा ली। जब वह सेक्टर-6 में उतरकर ई-रिक्शा चालक को किराया देने के लिए बैग से पर्स निकालने लगी तो वह गायब मिला। वह ई-रिक्शा से वापस स्काइलार्क होटल और लाल बत्ती पहुंचीं, लेकिन वह ऑटो नहीं दिखा। महिला ने अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ सिटी थाने में केस दर्ज कराया है।

महिला ने बताया कि ऑटो चालक ने बैठाने से पहले किराये के रूप में 20 रुपए बताए थे, लेकिन उसने पहले ही उन्हें ऑटो से उतार दिया। यदि चालक किराया मांगता तो उन्हें पर्स निकालना पड़ता और चोरी का पता लग जाता। इसलिए चालक ने किराया लेने से मना कर दिया और उन्हें उतारने के तुरंत बाद ऑटो वापस लेकर चला गया।

खबरें और भी हैं...