पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किसान आंदोलन:दिल्ली कूच में महिलाओं की भी भागीदारी बराबर रहेगी : जाखड़

पानीपत20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला बार एसाे. के साथ मीटिंग करते भाकियू जिला प्रधान सुधीर जाखड़ व अन्य। - Dainik Bhaskar
जिला बार एसाे. के साथ मीटिंग करते भाकियू जिला प्रधान सुधीर जाखड़ व अन्य।
  • किसानाें काे जिला बार एसोसिएशन ने दिया समर्थन

भारतीय किसान यूनियन पानीपत के जिलाध्यक्ष सुधीर जाखड़ ने कहा कि 10 जून के किसान दिल्ली कूच में पानीपत जिला की महिलाओं की भागीदारी बराबर रूप से रहेगी। आंदाेलन में ज्यादा से ज्यादा किसानाें व आम आदमी काे जाेड़ने के लिए हर गांव में जनसंपर्क अभियान शुरू हो चुका है। पानीपत में मजबूत संगठन का विस्तार हो रहा है।

जाखड़ ने यह दावा उन्हाेंने जिला बार एसोसिएशन की मीटिंग में किया। साथ ही कहा कि दिल्ली कूच के लिए जिलाभर से करीब 5000 गाड़ियों का काफिला रवाना हाेगा। इसमें टैक्टर, कार व बाइक शामिल हाेंगी। इस दाैरान जिला बार एसोसिएशन के वकीलाें ने भी किसानाें का समर्थन किया। जिला बार एसोसिएशन प्रधान शेर सिंह खर्ब ने कहा कि जिला कमेटी किसानाें के साथ है। किसानाें का पूरा सहयोग किया जाएगा।

दिल्ली कूच में पानीपत बार से वकील भी ज्यादा संख्या में पहुंचेंगे। जिला बार उपप्रधान अनिल सिंगला और जगबीर राणा एडवोकेट ने कहा कि अगर पानीपत जिले के किसी भी आंदोलनकारी किसान पर मुकद्दमा दर्ज हाेगा ताे उनका केस मुफ्त में लड़ा जाएगा। इस अवसर पर राम सिंह शाहपुर, हरेंद्र राणा, अजमेर कुहाड़, प्रदीप जागलान, रामकुंवार, राजरूप फौजी, देवेंद्र नांदल व रामबीर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...