पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत में खून की होली:बाइक की साइड लगने पर कहासुनी के बाद चाकू मारकर श्रमिक की हत्या, सीने और पेट में वार के मिले निशान

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पवन का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
पवन का फाइल फोटो।
  • किला थाना क्षेत्र के खजूर नगर में बाइक सवार दो युवकों ने की वारदात
  • होली खेलने के बाद दोस्तों को वधावा राम कॉलोनी छाेड़ने जा रहा था श्रमिक

किला थाना क्षेत्र के खजूर नगर में बाइक की साइड लगने पर कहासुनी के बाद दो युवकों ने एक श्रमिक के सीने और पेट में चाकू घोंप दिए। श्रमिक के लहूलुहान होने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। साथियों ने श्रमिक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किला थाना पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

वधावा राम कॉलोनी के राजबीर ने बताया कि वह अपने दोस्त मुकेश व मौसा हीरालाल के साथ डाबर कॉलोनी निवासी अपने दोस्त पवन के घर होली खेलने गया था। शाम करीब 3 बजे पवन उन्हें बाइक से छोड़ने वधावा राम कॉलोनी आ रहा था। जब वह खजूर नगर में शिव गोरी फैक्ट्री के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों से उनकी बाइक की साइड लग गई।

साइड लगने के बाद दोनों युवक गाली-गलौज करने लगे। कहासुनी के बाद एक युवक ने चाकू निकालकर पवन के सीने और पेट में मार दिया। वह उन्हें पकड़ने दौड़े तो आरोपी बाइक पर सवार होकर भाग गए। चाकू लगने के बाद पवन लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। उन्होंने गंभीर हालत में पवन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर के बाद पवन की मौत हो गई।

सिद्धार्थ और अजय नाम बोल रहे थे हमलावर
राजबीर ने बताया कि मारपीट के दौरान हमलावर एक-दूसरे को अजय और सिद्धार्थ नाम से पुकार रहे थे। उन्होंने आरोपियों की बाइक का नंबर भी पुलिस को बताया है।

पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी पवन पर
35 वर्षीय पवन नूरवाला स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। परिवार में उसकी पत्नी और तीन बच्चे हैं। सभी के पालन-पोषण की जिम्मेदारी पवन पर ही थी। बच्चे छोटे होने के कारण परिवार के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

खबरें और भी हैं...