पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:मतलौडा रेलवे स्टेशन पर श्रमिक की गला रेत कर हत्या, बेंच पर पड़ा मिला शव

पानीपत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो-तीन लोगों के लिए खाना लेकर निकला था घर से, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

मतलौडा रेलवे स्टेशन पर रविवार रात को गला रेत कर श्रमिक की हत्या कर दी। सोमवार सुबह खून से लथपथ शव बेंच पर पड़ा मिला। भाई ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करा दिया है। जीआरपी केस दर्ज कर हत्यारे की तलाश में जुट गई है। मृतक के भाई राजेंद्र ने थाना जीआरपी में शिकायत दी। बताया कि वह 3 भाई थे। सबसे छोटे भाई बिजेंद्र की 8 साल पहले मौत हो गई थी। दूसरे नंबर का भाई सुरेंद्र (45) दिहाड़ी मजदूरी करता था। उसकी पत्नी प्रकाशी 10-12 साल पहले ही अपने बेटे सीताराम और गौरव को लेकर गोहाना, सोनीपत में अपने भाई के पास चली गई थी।

वह शराब पीने का आदि था। वह अक्सर रात को घर से खाना ले जाकर बाहर ही खाता था। रविवार रात करीब 9 बजे वह नशे में घर पहुंचा था। वह लक्ष्मी और बेटे विकास से दो-तीन लोगों के लिए खाना लेकर गया था। उसने बताया था कि उसके साथ दो-तीन लोग हैं। वह मतलौडा स्टेशन पर बैठकर खाना खाएगा। सोमवार सुबह करीब 7 बजे एक व्यक्ति ने उनके भांजे अमित को बताया कि तेरे मामा सुरेंद्र की लाश मतलौडा स्टेशन पर पड़ी है।

वह मौके पर पहुंचे तो सुरेंद्र का खून से लथपथ शव पड़ा था। गले में गहरे घाव का निशान था। सूचना पर पहुंची थाना जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसआई रिषी ने बताया कि हत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें