स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत / एक्सईएन ने शुरू कराई, क्रिप्टॉन और फिलिप्स की लाइटें दोबारा बदली जाएंगी

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

पानीपत. संयुक्त व्यापार मंडल के प्रयास व लगातार मांग उठाने से बाजारों में शुरू हुई स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत मंगलवार को कर्मचारियों ने बंद कर दी। जैसे ही यह बात बाजार प्रधानों को पता चली ताे, उन्होंने कारण पूछा। कर्मचारियों ने बताया कि मरम्मत के लिए अब नगर निगम के पास सामान नहीं है।

फिर बाजार प्रधानों ने नगर निगम एक्सईएन नवीन कुमार से इस संबंध में बात की। एक्सईएन ने बताया कि मरम्मत का सभी सामान है। कर्मचारी काम नहीं करने का बहाना बना रहे हैं। संयुक्त व्यापार मंडल प्रधान सुनील अरोड़ा व पूर्व प्रधान अनिल मदान ने कहा कि बाजारों में अब तक जो स्ट्रीट लाइटों की कमी चल रही थी, वह भी जल्दी ही पूरी हो जाएगी। 

इंसार बाजार, चौड़ा बाजार, देवी मंदिर रोड व मेन बाजार में लगी फिलिप्स व क्रिप्टॉन कंपनी की स्ट्रीट लाइटों की मरम्म्त नहीं होगी। इन लाइटों का बदला जाएगा या कंपनी ही इनकी मरम्मत करेगी, इसको लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। एक्सईएन नवीन कुमार ने कहा कि कर्मचारियों के पास जो सामान था, वह खत्म हो गया था। कर्मचारियों ने यही सोचकर सामान नहीं मांगा कि शायद निगम में भी न हो। कर्मचारियों को सामान देकर काम शुरू करवा दिया है। मरम्मत नियमित चलेगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना