पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पदाधिकारियों में खींचतान:यमुना एन्क्लेव समिति सचिव ने कटवाए दो पेड़, समिति में बढ़ने लगी खींचतान

पानीपत7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रधान नरेंद्र घणघस बोले- मैंने पेड़ काटने की इजाजत नहीं दी

यमुना एन्क्लेव समिति सचिव सरिता सरदाना ने अपने घर के पास से 2 पेड़ कटवाए जाने के बाद पदाधिकारियों में खींचतान बढ़ गई है। समिति के कई पदाधिकारियों व यमुना एन्क्लेव निवासियों का कहना है कि ऐसे पेड़ काटना गैर कानूनी है। समिति की इजाजत बिना पेड़ काटने वालों पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए।

प्रधान नरेंद्र घणघस का कहना है कि उन्होंने पेड़ काटने कोई इजाजत नहीं दी है। वहीं उप-प्रधान एचएस संधू का कहना है कि काटे गए पेड़ समिति सचिव सरिता के प्लॉट के अंदर थे। सचिव सरिता का कहना है कि ये पेड़ ज्यादा बड़े नहीं थे और उसके गेट के सामने आ रहे थे। 

समिति से ली है इजाजत :  सचिव
समिति सचिव सरिता सरदाना का कहना है कि वह अपने प्लॉट में मकान बनवा रही है। 2 पेड़ गेट के सामने आ रहे थे। वही उसने समिति की इजाजत से कटवाए हैं। बाकि पेड़ ऐसे ही खड़े हैं। उन्हें नहीं कटवाएंगे। 

मैंने कोई हस्ताक्षर नहीं किए : प्रधान
प्रधान नरेंद्र घणघस का कहना है कि समिति ने पेड़ काटने की कोई परमिशन नहीं दी है। जो लेटर वे लोग दिखा रहे हैं, उस पर मैेने कोई हस्ताक्षर नहीं किए हैं। जब भी किसी को पेड़ों के कारण दिक्कत होती है तो वहां से पेड़ समिति की इजाजत से कटवाए जाते हैं।

जुलाई 2019 में बनी थी समिति 
जुलाई 2019 में 12 सदस्यीय कमेटी के बीच नरेंद्र घणघस काे प्रधान, एचएस संधू उप प्रधान, सरिता सरदाना सचिव व चरण सिंह गाेतरा काे काेषाध्यक्ष बनाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser