पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पदाधिकारियों में खींचतान:यमुना एन्क्लेव समिति सचिव ने कटवाए दो पेड़, समिति में बढ़ने लगी खींचतान

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रधान नरेंद्र घणघस बोले- मैंने पेड़ काटने की इजाजत नहीं दी
Advertisement
Advertisement

यमुना एन्क्लेव समिति सचिव सरिता सरदाना ने अपने घर के पास से 2 पेड़ कटवाए जाने के बाद पदाधिकारियों में खींचतान बढ़ गई है। समिति के कई पदाधिकारियों व यमुना एन्क्लेव निवासियों का कहना है कि ऐसे पेड़ काटना गैर कानूनी है। समिति की इजाजत बिना पेड़ काटने वालों पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए।

प्रधान नरेंद्र घणघस का कहना है कि उन्होंने पेड़ काटने कोई इजाजत नहीं दी है। वहीं उप-प्रधान एचएस संधू का कहना है कि काटे गए पेड़ समिति सचिव सरिता के प्लॉट के अंदर थे। सचिव सरिता का कहना है कि ये पेड़ ज्यादा बड़े नहीं थे और उसके गेट के सामने आ रहे थे। 

समिति से ली है इजाजत :  सचिव
समिति सचिव सरिता सरदाना का कहना है कि वह अपने प्लॉट में मकान बनवा रही है। 2 पेड़ गेट के सामने आ रहे थे। वही उसने समिति की इजाजत से कटवाए हैं। बाकि पेड़ ऐसे ही खड़े हैं। उन्हें नहीं कटवाएंगे। 

मैंने कोई हस्ताक्षर नहीं किए : प्रधान
प्रधान नरेंद्र घणघस का कहना है कि समिति ने पेड़ काटने की कोई परमिशन नहीं दी है। जो लेटर वे लोग दिखा रहे हैं, उस पर मैेने कोई हस्ताक्षर नहीं किए हैं। जब भी किसी को पेड़ों के कारण दिक्कत होती है तो वहां से पेड़ समिति की इजाजत से कटवाए जाते हैं।

जुलाई 2019 में बनी थी समिति 
जुलाई 2019 में 12 सदस्यीय कमेटी के बीच नरेंद्र घणघस काे प्रधान, एचएस संधू उप प्रधान, सरिता सरदाना सचिव व चरण सिंह गाेतरा काे काेषाध्यक्ष बनाया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement