रंजिश में मारी थी गोली:पलवल पुलिस ने रोहित के हत्यारे यश को किया गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद, झगड़े के बाद से रखे था रंजिश

पलवलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पलवल में गिरफ्तार हत्यारोपी यश तिवारी पुलिस हिरासत में। - Dainik Bhaskar
पलवल में गिरफ्तार हत्यारोपी यश तिवारी पुलिस हिरासत में।

हरियाणा के पलवल में सोहना मार्ग पर सैनी नर्सरी के निकट युवक की गोली मारकर हत्या करने के एक आरोपी यश तिवारी को सीआईए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई एक पिस्टल, तीन रौंद, दो मैगजीन व बाइक को बरामद कर लिया है।

अपराध जांच शाखा प्रभारी विश्व गौरव ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी रोहित का यश तिवारी के साथ वर्ष 2019 में झगड़ा हुआ था। झगड़े में समझौता भी हो गया था, परंतु यश उसी बात की रंजिश रखे हुए था।

बीते शनिवार को यश तिवारी अपने दोस्त के साथ बाइक पर रोहित के घर पहुंचा, लेकिन रोहित नहीं मिला। जिसके बाद यश तिवारी ने रोहित से फोन कर मिलने की बात कही तो उसने सैनी नर्सरी के निकट बुला लिया। उस दौरान रोहित के साथ जैंदीपुरा मौहल्ला निवासी राजबीर भी मौजूद था।

कुछ देर बात होने के बाद यश तिवारी ने जेब से पिस्टल निकाली और रोहित पर चला दी, परंतु गोली नहीं चली। मौका देख रोहित खेतों की तरफ भाग गया। जिसके बाद उसने मौके पर खड़े राजबीर के सीने में मार कर उसकी हत्या कर दी।

शहर थाना पुलिस ने मामले में जैंदीपुरा मोहल्ला निवासी मृतक राजबीर के भाई राजू की शिकायत पर एक नामजद सहित दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। जिसकी जांच उसे (अपराध जांच शाखा प्रभारी विश्व गौरव) को दे दी।

उनकी टीम ने मुख्य आरोपी यश तिवारी किठवाडी चौक से उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह भागने की फिराक में था। यश तिवारी ने पुलिस पुछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर उसके कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई बाइक, एक पिस्टल, 3 रौंद व दो मैगजीन बरामद की है।

खबरें और भी हैं...