पिता की करतूत के बाद बेटा लापता:पानीपत में बाप ने बेटी से एक साल रेप किया, पता लगने पर आहत बेटा घर से निकला

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव से युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। युवक अपने बाप की काली करतूत का पता लगने से आहत था और वह शर्मसार होकर घर से निकल गया। तीन दिन से युवक लापता है। परिजनों ने उसे हर संभावित ठिकानों पर तलाशा, मगर उसका कही कोई भेद नहीं लगा।

थक-हार कर मां ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का केस दर्ज कर उसकी विभिन्न जगहों पर तलाश शुरू कर दी है। दरअसल, लापता युवक के बाप ने अपनी ही 14 साल की नाबालिग बेटी से एक साल तक दुष्कर्म किया है। जिस बारे में बेटी ने मां को बताया था। मां ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी बाप के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
बेटी को जान से मारकर खुद आत्महत्या करने की देता था आरोपी बाप धमकियां
सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। वह दो बेटे और एक बेटी की मां है। उसकी 14 वर्षीय बेटी नौंवी कक्षा की छात्रा है, जोकि गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती है। उसकी बेटी ने मां को बताया कि उसका पिता पिछले करीब 1 साल से उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर रहा है।

पिता ने 15 मई 2022 की रात को भी बेटी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। बेटी ने विरोध किया तो पिता ने धमकी दी की अगर वह इस बारे में किसी को भी कुछ बताएगी तो वह आत्महत्या कर लेगा। इतना ही नहीं, उसने बेटी को भी जान से मारने की धमकी दी है। मगर बेटी ने बहुत हिम्मत कर मां को इस दरिंदगी के बारे में 20 मई को बताया। मां ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।