पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में 9 घायल, गाड़ी क्षतिग्रस्त

सफीदों10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सफीदों-असंध मार्ग पर हादसे में क्षतिग्रस्त दो कार। - Dainik Bhaskar
सफीदों-असंध मार्ग पर हादसे में क्षतिग्रस्त दो कार।
  • सफीदों-असंध मार्ग पर आफताबगढ़ के पास हादसा
  • पूजा-अर्चना के लिए एक परिवार के 8 लोग जा रहे थे पाथरी

सफीदों-असंध मार्ग पर स्थित गांव आफताबगढ़ के पास दो गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर में 9 लोग घायल हो गए। घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां से उन्हें कल्पना चावला अस्पताल करनाल रेफर कर दिया गया। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। दोनों कारों में टक्कर क्यों हुई, ये कारण अज्ञात हैं।

बुधवार सुबह सफीदों-असंध रोड पर गांव आफताबगढ़ के पास दो कारों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इनमें एक गाड़ी में सवार चंदन (29), ममता (24), प्रकाशो (48), विशाल (25), धर्मपाल (32), मीना (28) व 2 बच्चे गांव शामगढ़ (कुरुक्षेत्र) से पाथरी माता की पूजा-अर्चना करने के लिए जा रहे थे।

वहीं जिला करनाल के गांव फोजदाना का अरुण (30) अपनी गाड़ी में सफीदों से असंध की ओर जा रहा था। गांव आफताबगढ़ के पास दोनों कारों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। कारों में टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों कारों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

टक्कर लगने के बाद आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को गाड़ियों से निकालकर सफीदों के नागरिक अस्पताल पहुंचाया तथा जानकारी हासिल करके घायलों के परिजनों व रिश्तेदारों को घटना की खबर दी। नागरिक अस्पताल में डाॅक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार देकर कल्पना चावला अस्पताल करनाल का रेफर कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें