पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:बाइक चोर गिरोह के 3 सदस्य काबू, चोरी की 4 बाइक बरामद

सफीदों10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए ने एक बाइक चोर गिरोह के 3 सदस्यों को पकड़ा है। चोर गिरोह से चोरी की 4 बाइक बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस पूछताछ में लगी हुई है।

सीआईए सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार, सिपाही सोनू, सज्जनपाल, सोनू लाल, गोविंदा व गुरमीत ने गश्त के दौरान जामनी चौक पर शाम को एक युवक को पकड़ा था। इस दौरान अमरावली गांव के धर्मवीर नामक युवक को एचएफ डीलक्स बाइक जोकि 1 सप्ताह पहले सफीदों के गांव रत्ताखेड़ा से चोरी हुई थी। पूछताछ के दौरान धर्मबीर ने बताया कि उसके साथ दो अन्य युवक भी शामिल हैं।

सीआईए ने पूछताछ में बताए गए उसके साथी संदीप अमरावली को भी काबू कर लिया। उसके पास से पुलिस को दो सप्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद हुई। जिसमें एक सप्लेंडर मोटरसाइकिल उसने 1 माह पहले असंध क्षेत्र के गांव दनौली और एक मोटरसाइकिल करीब एक साल पहले पानीपत कोर्ट काॅम्प्लेक्स से चोरी की थी। वहीं पुलिस ने उसके तीसरे साथी नरेंद्र को गांव बेरीखेड़ा को भी बाद में पुलिस ने उसके पास से एक एचएफ. डीलक्स बाइक जोकि उसने जिला जींद के घोघड़िया गांव से चोरी की थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें