पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफीदों:विवाहिता से मारपीट के आरोप में 11 के खिलाफ मामला दर्ज

सफीदों14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विवाहिता से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव करसिंधु निवासी सिमरन ने बताया कि उसकी शादी इसी साल 8 अगस्त को गांव बूढ़ाखेड़ा निवासी दीपक से हुई थी। शादी में हैसियत के अनुसार दान दहेज भी दिया था, शादी के कुछ दिन बाद ही उसे ओर दहेज लाने के लिए परेशान किया जाने लगा जब उसने मना किया तो उस के साथ मारपीट की जाने लगी शिकायतकर्ता सिमरन के द्वारा दी गई लिखित शिकायत के आधार पर सफीदों पुलिस ने उसके पति दीपक, सास सुदेश, ननंद कोमल, ऋतु, ममता, जेठ रिंकू, जेठानी रेशमा, पानीपत निवासी विक्रम, गुरमीत, संदीप व करनाल निवासी सुमन, कुल 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

महिला के साथ मारपीट के आरोप में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने पति, सास व ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। जैजैवंती गांव की रेखा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी सोनीपत जिले रिढाना गांव के नवीन के साथ हुई थी। शादी में हैसियत के अनुसार दान-दहेज भी दिया गया था।

शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग करने लगे। दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उसके साथ ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की। एक दिन लाठियों एवं डंडों से हमला कर उसे घर से भी निकाल दिया। उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पति नवीन, सास तीजा व ससुर चंद्ररूप के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें