पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खेलकूद:स्टाइल कबड्डी में हरियाणा की टीम नेे दिल्ली को हराया

सफीदों7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जस्ट कबड्डी सीजन-9 प्रतियोगिता का आगाज हरियाणा की मशहूर सिंगर एके जट्टी उर्फ अन्नू कादियान के ठुमकों एवं सुरीली आवाज के साथ कलाकार देव कुमार देवा के अंदाज से हुआ। प्रतियोगिता के शुभारंभ पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर व राष्ट्रीय खिलाड़ी रेसलर जीतू पहलवान जागसी ने शिरकत की।

प्रतियोगिता के शुभारंभ पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ चुके गायक विकास कुमार, कलाकार अशोक वर्मा, सुमित काजला, डांसर कलाकार मुस्कान बेबी ने भी अपनी प्रस्तुति से सभी को नाचने पर मजबूर कर दिया। प्रतियोगिता के प्रथम दिन 45 वर्ग किलो भार के खिलाड़ियाें में दो मैच कांटे की टक्कर में हुए।

इसमें राजस्थान की टीम ने 31-30 के आंकड़े में एक अंक से यूपी की टीम को हराया। वहीं हिमाचल की टीम ने 37-36 अंकों के आंकड़े में एक अंक से पंजाब की टीम को हराया। हरियाणा की टीम ने 43-15 के आंकड़े में दिल्ली को 28 अंकों से मात दी। प्रतियोगिता में बेस्ट खिलाड़ी प्रतीक महाराष्ट्र व विक्रम को चुना गया।

जिन्हें नकद राशि व मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर ने कहा कि जस्ट कबड्डी ने देश भर के खिलाड़ियाें को अच्छा प्लेटफार्म दिया है। सफीदों में इस तरह की प्रतियोगिताएं होती रहनी चाहिए, ताकि खिलाड़ियों की प्रतिभा उभरकर सामने आ सके और वह अपने देश व प्रदेश का नाम रोशन कर सकें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें