पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पूर्व एसएमओ से सुबह सरे राह लूट:बदमाशों ने हथियार के बल पर डाॅक्टर से लूटी कार, मोबाइल और नकदी

सफीदों15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सफीदों-असंध सीमा पर बदमाशों ने डॉक्टर से की वारदात, बदमाश जाते-जाते उनके ड्राइवर का मोबाइल भी साथ ले गए

सफीदों-असंध सीमा पर शुक्रवार सुबह कुछ बदमाश डाॅक्टर से हथियार के बल पर उनकी गाड़ी, नकदी व मोबाइल छीनकर फरार हो गए। यही नहीं, बदमाश जाते-जाते उनके ड्राइवर का मोबाइल भी साथ ले गए। सूचना मिलने पर एएसपी अजीत सिंह शेखावत व सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

पुलिस को दी शिकायत में डाॅ. राजेश गर्ग ने बताया कि वह नरवाना से सफीदों के एक गांव में अपने निजी काम से आए थे। जैसे ही वे असंध रोड पर होते हुए सफीदों-असंध सीमा पर पहुंचे तो बदमाशों ने अपनी कार उनकी कार के आगे अड़ा कर उन्हें जबरन रूकवा लिया और हथियार दिखाते उनकी गाड़ी में घुस गए। डॉ. गर्ग ने बताया कि बदमाश उन्हें आधे घंटे तक यहां-वहां घुमाते रहे।

इस दौरान आरोपियों ने उन्हें चुपचाप बैठने को कहा और बोले की अगर चिल्लाए तो जान से मार देंगे। बाद में उन्हें व ड्राइवर को गांव मलिकपुर के पास छोड़कर बदमाश उनकी फिगो गाड़ी, 55 हजार की नकदी, सोने का कड़ा व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के चुंगल से छूटने के बाद डाॅ. राजेश गर्ग ने वहां से गुजर रहे राहगीरों के माध्यम से घटना की सूचना पुलिस को दी।

एएसपी अजीत सिंह शेखावत ने स्वयं मौके का निरीक्षण किया। सूचना के बाद आसपास के क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपियों की धर-पकड़ के प्रयास किए गए लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। गौरतलब है कि डाॅ. राजेश गर्ग सफीदों के नागरिक अस्पताल में बतौर एसएमओ के ताैर पर सेवाएं दे चुके हैं और फिलहाल वे कल्पना चावला मेडिकल काॅलेज में कार्य कर रहे हैं।

30 दिन पहले जुलाना के नए बस स्टैंड के पास से कार छीनने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार
जुलाना | करीब 30 दिन पहले जुलाना के नए बस स्टैंड के पास से पिस्तौल के बल पर वैगन-आर कार और नकदी लूटने के मामले में दूसरे आरोपी हिसार के खरड़ निवासी राकेश उर्फ बच्ची को पुलिस गिरफ्तार किया है। लाखनमाजरा निवासी पवन वैगन-आर कार से पत्नी को लेने के नए बस स्टैंड आए थे।

यहां बाइक से आए तीन बदमाशों ने पिस्तौल तानकर तीन हजार रुपये व एटीएम कार्ड छीनकर कार लेकर फरार हो गए। कुछ दिन पहले पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कार बरामद कर लिया। चौकी प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी हिसार में हत्या और महम में लूट के मामले दर्ज हैं।

बाइक चोरी में चार को प्रोडक्शन वारंट पर लाई पुलिस
जुलाना | राजकीय कॉलेज के गेट के बाहर से 3 जुलाई को मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में पुलिस चार लोगों को प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। पुलिस ने उनको कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 3 जुलाई को जुलाना के वार्ड एक निवासी रणबीर ने पुलिस को बताया कि उनके लड़के की बाइक राजकीय कॉलेज के बाहर बाइक खड़ी चोरी हो गई। पुलिस ने सिसाय निवासी सत्यवान, राकेश उर्फ काला, पलवल के पहाड़ी निवासी दीपक और हिसार के मिर्जापूर निवासी उमेद उर्फ मोनू को हिसार से प्रोडक्शन वारंट पर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें