पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की कोशिश और विवाद:दो दिन पहले जमानत पर आए युवक ने तोड़े दुकानों के शटर

सफीदोंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सफीदों.चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक सुशील। - Dainik Bhaskar
सफीदों.चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक सुशील।
  • दुकान मालिक ने फायर कर किया घायल

नगर की अंटा कॉलोनी में शनिवार देर रात ढाई से तीन बजे के करीबन युवक चोरी करने के लिए एक हेयर सैलून पर पहुंचे दुकान मालिक को इसकी भनक लगी तो दुकान मालिक भी मौके पर पहुंच गया। इस दौरान दुकान मालिक ने चेतावनी देते हुए दो फायर किए, दुकान मालिक द्वारा चलाई गई गोली उनमें से एक चोर के पैरों में लगी, जिससे वह घायल होकर मौके पर ही गिर गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल चोर को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया जहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।

दुकान मालिक तेजवीर ग्रेवाल ने बताया कि रविवार को देर रात अंटा कॉलोनी के पास एक दुकान का शटर फाड़कर 3 युवक चोरी कर रहे थे शटर तोड़ने की आवाज पड़ोस के लोगों को सुनाई दी तो उन्होंने इसकी सूचना उसे दी। जिसके बाद उसने ने चोर को चेतावनी देते हुए अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से दो फायर किए। जिनमें से एक फायर उक्त चोरों में से एक के पैर में लगा। जिसे वह मौके पर ही गिर गया।

बाद में पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची व घायल चोर को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया पकड़े गए युवक की पहचान सुशील उर्फ शीला निवासी गांव डिडवाड़ा हाल निवासी सफीदों शहर के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें