पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पटाखे छुड़ाने पर बुलेट बाइक का 43000 का किया चालान, जब्त

समालखा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
समालखा. पटाखे छुड़ाने वाली बुलेट का चालान करते हाईवे ट्रैफिक इंचार्ज राजेश राठी। - Dainik Bhaskar
समालखा. पटाखे छुड़ाने वाली बुलेट का चालान करते हाईवे ट्रैफिक इंचार्ज राजेश राठी।
  • ट्रैफिक पुलिस ने 556 चालान कर वसूले 3.15 लाखट्रैफिक पुलिस ने 556 चालान कर वसूले 3.15 लाख

ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट को इम्पाउंड करते हुए 43000 रुपए का जुर्माना लगाया। वहीं, स्कूटी को चला रहे बच्चे का अंडर ऐज का चलान काटते हुए उस पर 16 हजार का जुर्माना लगाया। हाईवे ट्रैफिक इंचार्ज राजेश राठी ने बताया एक युवक करीब तीन दिन से अनाज मंडी में बुलेट से पटाखे छोड़ते हुए भाग जाता था। शनिवार को उक्त युवक को पकड़कर उसकी बुलेट के पटाखे की जांच कर उसका 43000 रुपए का चालान किया।

एक जनवरी से 6 फरवरी तक 556 वाहन चालकों के चालान काटे गए हैं। इसमें तीन पटाखे छुड़ाने वाली बुलेट मोटरसाइकिल इम्पाउंड, एक स्कूटी इम्पाउंड, शीट बैल्ट, रोंग पार्किंग, ट्रिपल राइडिंग के चालान शामिल हैं। वहीं, शनिवार को करीब 35 लोगों के चालान किए गए हैं। राजेश राठी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कोई भी व्यक्ति गलत दिशा में वाहन न चलाएं और न ही गलत पार्किंग में वाहनों को खड़ा करें। अगर कोई व्यक्ति यातायात नियमों का उल्लंघन करते पाया गया उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें