पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समालखा:किसानों को समृद्ध और आत्मनिर्भर बनाना चाहती भाजपा : सांसद भाटिया

समालखा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
समालखा. भाजपा के शहरी मंडल अध्यक्ष जगदीश रमन के आवास पर रश्मपगड़ी में सांसद संजय भाटिया और पानीपत ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा।
  • किसान भी अपनी मर्जी के अनुसार फसल बेचने का हकदार है

समालखा भाजपा के शहरी मंडल अध्यक्ष जगदीश रमन के आवास पर गुरुवार काे उनकी मां की रश्म पगड़ी में करनाल सांसद संजय भाटिया और पानीपत ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा पहुंचे। भाटिया ने पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल की नीतियों ने किसानों को कभी आत्मनिर्भर नहीं बनने दिया।

अभी भी उनकी मानसिकता वही है, जबकि भाजपा किसानों को समृद्ध और आत्मनिर्भर बनाना चाहती है। कांग्रेस पार्टी अपने जन्म के समय से ही किसान विरोधी रही है। सांसद ने कहा कि हर कोई अपने सामान का मालिक होता है तो किसान भी अपनी मर्जी के अनुसार फसल बेचने का हकदार है। इस माैके पर जगदीश रमन, राधेश्याम जिंदल, सरोज बाला शर्मा, कृष्ण छौक्कर किवाना, पार्षद श्यामसुंदर बरेजा, संदीप गुप्ता, मंजीत डिकाडला, अनिल व संजय बैनीवाल, शिव कुमार जैन आदि मौजूद रहे।

मेयर ने चलवाया एक साल से बंद पड़ा वीर सावरकर पार्क का फव्वारा

सेक्टर-25 में मित्तल मेगा मॉल के सामने स्थित वीर सावरकर पार्क में लंबे समय से बंद पड़े फाउंटेन को मेयर अवनीत कौर रविवार को चलवा दिया। इस दौरान मेयर ने लोगों की समस्याएं भी सुनीं। उन्होंने लोगाें को भरोसा दिलाया कि जल्दी ही समस्याओं का समाधान होगा। पार्क का नए सीरे से निर्माण एक साल पहले हो गया था। इसमें लगाए गया फव्वारा अब तक बंद पड़ा था। मेयर ने लोगों की समस्याएं सुनकर मौके पर ही अधिकारियों को फोन मिला और समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए। इस अवसर पर पार्षद शिव कुमार शर्मा व इनरव्हील क्लब अध्यक्ष हेमा मौजूद रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें