पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:पट्टीकल्याणा स्थित राजकीय स्कूल परिसर में दंगल का आयाेजन, कुश्ती में 61 किग्रा में अंकित और 58 किग्रा में शुभम प्रथम

समालखा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समालखा जीटी रोड स्थित पट्टीकल्याणा के राजकीय स्कूल परिसर में रविवार को पहलवान मुकेश चौहान की ओर से गुरु मलखान सिंह पहलवान, ज्ञानी राम पहलवान, बिश्ना पहलवान, पन्ना लाल पहलवान की याद में दंगल का आयोजन किया गया। पहलवान ने बताया कि कुश्ती हरियाणा का पारंपरिक खेल है। ग्रामीणों में कुश्ती के प्रति रुचि पैदा करने के लिए दंगल करवाया गया।

जिसमें आसपास के गांवों के पहलवानों ने भाग लिया। दंगल में पट्टीकल्याणा के पहलवानों ने गांव का नाम रोशन करते हुए अपना दबदबा दिखाया। इस मौके पर मुकेश चौहान पहलवान, पंडित सुरेश पहलवान, मांगे राम प्रधान, कारण फौजी, प्रदीप फौजी, कृष्ण चौहान, टेका पंडित, सतीश पांचाल, कोच, विनोद पहलवान, कोच शिवराज, नरेंद्र, नीरू, संदीप आदि मौजूद रहे।

ये रहे परिणाम

बीजेपी नेता मुकेश चौहान ने बताया कि लड़कों के 30 किग्रा में शिवम, हर्ष और देव, 36 किग्रा में विनायक, आकाश और हर्ष, 40 किग्रा में यश, रोहित और अजय, 46 किग्रा में नीरज, नवीन और विशेष, 54 किग्रा में साहिल, रवि और विशाल, 58 किग्रा में शुभम, अजय और विवेक, 61 किग्रा में अंकित, अमरीक और सादिक पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

लड़कियों के 30 किग्रा में जिया, नीशू और रेनू, 36 किग्रा में पायल, प्रति और चाहत, 40 किग्रा में अजू, तमन्ना और दीक्षा, 46 किग्रा में कोमल, रिया और दिव्या, 50 किग्रा में शीतल, नेहा और काफी, 61 किग्रा में तानिया, पायल और कृति, 66 किग्रा में तमन्ना, अनीशा और दीप्ति को पहला, दूसरा और तीसरा स्थान मिला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें