पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नहर में डूबे छात्र:गोताखोरों ने चार किमी की नहर में खोज, नहीं मिले छात्र

समालखा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
समालखा. छात्रों की नहर में तलाश करते गोताखोर। - Dainik Bhaskar
समालखा. छात्रों की नहर में तलाश करते गोताखोर।

दिल्ली पैरलल नहर में डूबे छात्र जतिन और नीरज की चार किलोमीटर तक गोताखोरों ने तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले। शनिवार को भी उनकी तलाश की जाएगी। नहरी विभाग द्वारा मोटर वोट से भी गन्नौर के खुबड़ू झाल तक खोजबीन की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला। युवक के शवों को खोजने के लिए गोताखोरों के साथ परिजन, रिश्तेदार और आसपास के गांव के लोगों की नहर पर भीड़ रही।

उल्लेखनीय है कि बुधवार की शाम दिल्ली दूतावास से घर लौटते समय बुड़शाम और नरायणा के बीच दिल्ली पैरलल नहर में छात्रों की कार गिर गई थी। कार में दो लोग सवार थे। पुलिस ने कंट्रोल रूम से सूचना मिलने के बाद कार को बाहर निकाल लिया था। कार के नंबर से मालिक को सूचना दी थी। कार नीरज की थी।

नीरज अपने दोस्त जतिन के साथ दिल्ली जर्मन दूतावास में इंटरव्यू देकर लाैट रहा था। लौटते समय यह हादसा हुआ। कुरुक्षेत्र के गोताखोर परगट सिंह ने बताया कि शुक्रवार को करीब चार किमी नहर में छानबीन की गई। कहीं कुछ नहीं मिला। छात्राें के परिजनों को पानी कम करवाने काे कहा गया है। शनिवार दिन में पानी कम हाेने की उम्मीद है। उसके बाद तलाशी में तेजी लाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें