पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहगीर परेशान:त्याेहारी सीजन पर बढ़ा अतिक्रमण, 80 फीट चाैड़ा रेलवे रोड 30 फीट तक सिमटा

समालखाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
समालखा. रेलवे रोड पर दुकानों के बाहर बाइक और रेहड़ी वाले व दुकानदार द्वारा बाहर रखा सामान।
  • सड़क पर बढ़े अतिक्रमण के कारण राहगीरों को हो रही परेशानी

दशहरा और दीपावली त्याेहार के चलते शहर में रेलवे रोड मुख्य बाजार पर अतिक्रमण ने पैर पसारे लिए है। रेलवे रोड की चौड़ाई करीब 80 फीट तक है लेकिन अतिक्रमण करने वालों में किसी का खौफ न होने के चलते रोड की चौड़ाई महज 30 फीट रह गई है। जिसके चलते रोड पर जाम की स्थित बनी हुई है। वाहन चालकों व आमजन को काफी परेशानी उठानी पड़ती है।

दुकानदारों ने आधे रोड पर कब्ज़ा जमाया हुआ है। वही दुकानों के आगे रेहड़ी वाले खड़े होने के कारण दिन भाड़ जाम की स्थिति बनी रहती है। शहरवासी अजय, महाबीर सिंह, गुलाब, संजय आदि ने बताया कि सड़कों पर हो रही अवैध पार्किंग, फुटपाथी दुकान से लेकर स्थायी दुकानदारों द्वारा किया जा रहा सड़कों का अतिक्रमण सब अधिकारियों की मिलीभगत का ही नतीजा है।

जिसका खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है। इस मामले में नपा सचिव आशीष कुमार ने बताया की अतिक्रमण करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही अतिक्रमण अभियान चलाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें