पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

व्यवस्था ठीक नहीं:गोल्डन पार्क योग समिति ने एसडीएम को पार्क की अनियमितताओं का दिया पत्र

समालखा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा- पार्क में नहीं व्यवस्था, ट्यूबवेल और लाइटें खराब, सफाई व्यवस्था ठीक नहीं

गोल्डन पार्क योग समिति के अध्यक्ष मास्टर धर्मपाल एवं समस्त सदस्य ने सोमवार को समालखा एसडीएम बिजेंद्र हुड्डा को नगर निगम कमिश्नर के नाम गोल्डन पार्क में होने वाले कार्यों में अनियमितताओं के बारे में पत्र सौंपा। गोल्डन पार्क योग समिति के अध्यक्ष मास्टर धर्मपाल ने बताया गोल्डन पार्क समालखा में एक मात्र पार्क है जिसमें सुबह और शाम सैकड़ों लोग योग और स्वास्थ्य लाभ के लिए आते हैं। लेकिन इसमें नगर पालिका समालखा द्वारा रखरखाव का ठेका दिया गया है उसके बावजूद सफाई व्यवस्था ठीक नहीं है।

चारो तरफ गंदगी पड़ी है और पेड़ पौधे और घास लगभग खत्म होने की कगार पर है। पार्क में अभी लाखों रुपए खर्च कर दिए गए हैं लेकिन वह कहीं दिखाई नहीं देते। गोल्डन पार्क योग समिति के सदस्यों को भी जांच में शामिल करें ताकि आपको सच्चाई का पता लग सके। गोल्डन पार्क योग समिति ने मंत्री अनिल विज, उपायुक्त पानीपत, एसडीएम समालखा, सचिव नगर पालिका समालखा, चेयर पर्सन नगर पालिका समालखा को एक भेजी है।

लाखों रुपए लगने के बाद भी पार्क में अनियमितताएं

समिति के अध्यक्ष मास्टर धर्मपाल ने बताया पार्क में बिजली, लाइटें, पानी का ट्यूबवेल खराब है। लाखों की लागत से बने ओपन जिम में लगी टाइलें अभी से टूटनी शुरू हो चुकी है। पार्क के दोनों एंट्री गेट जर्जर होकर टूटे हुए हैं जिसके कारण सूअर और अन्य आवारा पशु पार्क को तहस-नहस कर रहे हैं। इतने बड़े पार्क में कहीं भी शौचालय नहीं है। पार्क की बाउंड्री के पास कूड़ा घर बना दिया गया है। यह दिन-रात यहां पर नशेड़ी इंजेक्शन लगाते हैं और अन्य नशे करते हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें