पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक हादसा:संतुलन बिगड़ने से पिकअप ट्रक में घुसी, ड्राइवर की मौत, हेल्पर घायल

समालखा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
समालखा. सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त पिकअप थाने में खड़ी।

फरीदाबाद से अम्बाला जा रही महिंद्रा पिकअप का संतुलन बिगड़ने पर ट्रक में जा घुसी। हादसे में पिकअप ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं हेल्पर घायल हाे गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पिकअप के हेल्पर करण ने पुलिस को दिए बयान में बताया वह कुलदीप नगर अम्बाला का रहने वाला है। वह फरीदाबाद से अम्बाला पिकअप में जा रहे थे।

जिसे ही जीटी रोड स्थित केसर ढाबे के पास पहुंचे तभी अचानक एक ट्रक ने कट मार दिया। जिससे पिकअप का संतुलन बिगड़ गया और दूसरे ट्रक में पिकअप की टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप ड्राइवर अम्बाला के कुलदीप नगर निवासी ओलू की माैत हाे गई। जाचकर्मी मंगल सिंह ने बताया गुरुवार सुबह 6 बजे झट्टीपुर के पास जीटी रोड पर सड़क हादसे में पिकअप ड्राइवर की मौत हो गई।

महमदपुर में दवा के धोखे में जहरीले पदार्थ का सेवन करने से किशोरी की मौत

महमदपुर गांव में बुधवार को जहरीले पदार्थ के सेवन से एक किशोरी की मौत हो गई। सदर थाना के जांच अधिकारी अंग्रेज सिंह ने बताया कि महमदपुर निवासी 16 वर्षीय पिंकी पिछले 4-5 माह से बीमार चल रही थी। जिस वजह से वह मानसिक परेशान भी रहती थी। बुधवार शाम करीब 7 बजे उसके पेट में दर्द हुआ तो उसने दवाई की जगह जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया।

हालत बिगड़ने पर परिजन उसे एक निजी अस्पताल लेकर आए तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। गौरतलब है कि मंगलवार की रात को उपरोक्त ‌परिवार के घर करनाल के दो युवक चोरी करने की नीयत से घुस गए थे, जिनको परिजनों व ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। जिनको बुधवार को कोर्ट में पेश कर एक दिन के ‌पुलिस रिमांड पर लिया था। वहीं वीरवार को उन्हें दोबारा कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें