पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:सड़क हादसे में प्लंबर व राज मिस्त्री की मौत, तीन की हालत नाजुक

समालखाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आट्टा मोड़ के पास कार ने दो बाइकों को मारी सीधी टक्कर

जौरासी खास गांव के प्लंबर करीब 30 वर्षीय सोनू व राज मिस्त्री मनोज की फाग वाले दिन कार की टक्कर लगने से मौत हो गई। जबकि हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टर ने तीनों की हालत नाजुक हाेने के चलते घायलों को रोहतक रेफर किया। पुलिस ने मृतक सोनू के भाई दीपक की शिकायत पर कार चालक पर केस दर्ज कर सोनू व मनोज का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

सोमवार को फाग उत्सव पर तेज रफ्तार कार से जौरासी खास गांव के दो युवकों की जान चली गई व तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार जाैरासी खास गांव के दीपक पुत्र राममेहर ने बताया कि वह प्लंबर की ठेकेदारी का काम करता है और सोमवार शाम के समय उसका भाई सोनू पुत्र राममेहर व मनोज पुत्र रोहतास, सुनील पुत्र संतराम, नरेश पुत्र भीम सिंह, सुमित पुत्र रमेश सभी मिलकर बाइकों से हथवाला मजदूरों को मिठाई देने जा रहे थे। जिसमें सोनू व मनोज सबसे आगे तथा नरेश व सुमित उनके पीछे थे।

वह सबसे पीछे मैं खुद सुनील के साथ बाइक चला रहा था। जैसे ही आट्टा मोड़ से लगभग दो मीटर हथवाला की ओर पहुंचे तभी अचानक सामने से सफेद रंग की गाड़ी तेज गति व लापरवाही से आई और आगे वाली दोनों बाइकों को सीधी टक्कर मार दी।

गाड़ी चालक मौके से गाड़ी सहित फरार हो गया था। कुछ राहगीरों ने घायलों को समालखा के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने सोनू व मनोज को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाकी तीन घायलों को रोहतक के लिए रेफर किया गया। डीएसपी सतीश वत्स ने कहा कि जिस कार ने बाइक को टक्कर मारी है उस कार का नंबर नोट कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें