पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धमकी का मामला:पूजा कॉन्सुलेशन कंपनी और आरटीआई एक्टिविस्ट कपूर से एसएचओ ने पूछताछ की

समालखाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आरटीआई एक्टिविस्ट को जान से खत्म करने की धमकी का मामले में मंगलवार को समालखा थाने में पूजा कॉन्सुलेशन कंपनी के ऑनर राज कुमार और आरटीआई एक्टिविस्ट पीपी कपूर से पूछताछ की गई। जांच अधिकारी ने आरटीआई एक्टिविस्ट पीपी कपूर के साथ जाकर मौके का मुआयना किया। आरटीआई एक्टिविस्ट पीपी कपूर को जेबीएम कंपनी में पूजा कॉन्सुलेशन कंपनी के द्वारा जान से खत्म करने की धमकी देने के खिलाफ सोमवार को विभिन्न जन संगठनों एसपी दफ्तर पर प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन सौंपा था।

जिसपर एसपी मनीषा चौधरी ने आरोपियों की कॉल डिटेल और लोकेशन की भी जांच करें दो दिन में जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश एसएचओ समालखा को दिए थे। आरटीआई एक्टिविस्ट पीपी कपूर ने बताया उन्होंने जेबीएम कम्पनी के करोड़ों रुपए के घोटाले का भंडाफोड़ किय था जिसके चलते उन्हें धमकी दी जा रही है।

मामले में एसएचओ अंकित कुमार ने बताया पूजा कॉन्सुलेशन कंपनी के ऑनर राज कुमार और आरटीआई एक्टिविस्ट पीपी कपूर जांच के लिए मंगलवार को बुलाकर पूछताछ की गई है। वही दोनों की लोकेशन वह कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

मारपीट कर युवती से छेड़छाड़, 4 पर केस

कच्चा कैंप में कुछ लोगों ने घर में घुसकर एक युवती से मारपीट कर उससे छेड़छाड़ की। युवती ने मॉडल टाउन थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। कच्चा कैंप की एक युवती ने पुलिस को शिकायत दी कि 26 अक्टूबर सुबह 10 बजे वह अपने घर में कपड़े धो रही थी। तभी आवाज आने पर उसने दरवाजा खोला। तब विपिन, विनोद, राजू और सिमरन जबरन गेट खोलकर अंदर घुस आए और चारों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें