पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जिम्मेदारी:राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन समालखा इकाई के अध्यक्ष बने सतप्रकाश गर्ग

समालखा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
समालखा. नई अनाज मंडी में राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के पदाधिकारी बैठक में भाग लेते हुए।
  • आढ़तियों ने की पिपली कांड की निंदा, आरोपितों के खिलाफ कारवाई की मांग

राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के पदाधिकारियों ने मंगलवार को नई अनाज मंडी में किसानों, आढ़तियों, व्यापारियों के खिलाफ सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ बैठक करते हुए आवाज बुलंद की। इस दौरान सतप्रकाश गर्ग को संगठन समालखा ईकाई का अध्यक्ष बनाया गया। समालखा इकाई के नवनियुक्त प्रधान सतप्रकाश गर्ग ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उसको पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे।

बैठक में संगठन के प्रदेश प्रभारी गुलशन डंग ने कहा कि किसान, आढ़ती, मजदूर ये एक साथ काम करते हैं। सरकार अध्यादेश को आढ़तियों, किसानों पर थोपने का काम किया गया है। किसी भी कीमत पर इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। चेतावनी देते हुए कहा समाधान नहीं निकाला तो दिल्ली संसद के बाहर आंदोलन की मशाल जलाएंगे।

राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के महासचिव विकास गर्ग ने कहा कि पिपली कांड का दिन एक काला दिन था। जिसके लिए सरकार को बड़ी कीमत चुकानी होगी। सरकार रोजगार देने की बजाए रोजगार छीनने का काम कर रही है। इस अवसर पर मास्टर महावीर, जयपाल छौक्कर, प्रवीन गर्ग, ईश्वर मित्तल, ओमप्रकाश मित्तल, मास्टर प्रेम, अशोक कुच्छल, संदीप बैनीवाल, सतबीर गोयल आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें