पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:दोस्त की हत्या करने वाला हत्यारोपी को पुलिस ने लिया एक दिन की रिमांड पर

समालखाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समालखा तोता राम गेट के पास वाली गली में युवक ने अपने ही दोस्त की तेजधार हथियार से हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को एक दिन की रिमांड पर लिया है। चौकी इंचार्ज राज कुमार ने बताया शनिवार शाम करीब 5:30 बजे वह घर से पैदल गोल्डन पार्क में गया था। मृतक मुराद और सन्नी ने पार्क में पार्टी की। उसके बाद दोनों में कहा सुनी हुई।

सन्नी को गुस्सा आ गया और घर से चाकू लेकर तोताराम गेट के पास मुराद के पेट में घोप दिया और वह से भाग गया। चौकी इंचार्ज राज कुमार ने बताया मुराद के हत्यारोपी सन्नी को समालखा के पावर हाउस के पास से सोमवार को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेस कर एक दिन का रिमांड लिया है। रिमांड के दौरान वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है। आज हत्यारोपी सन्नी को जेल भेजा जाएगा।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल

गांव भालसी के पास पानीपत की तरफ जा रहे बाइक सवार को मंगलवार दोपहर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि अनिल निवासी रामनगर गढ़ी सिकंदरपुर किसी काम से अपने मामा के घर मुआना जिला जींद गया था। वापस लौटते वक्त वह भालसी गांव के पास पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे वह घायल हो गया। राहगीरों ने उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें