पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किवाना से नामुंडा के बीच हुई वारदात:कार सवार युवकों ने ठेकेदार को मारी गोली, हालत गंभीर

समालखा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जींद से समालखा आ रहे बाइक सवार लेबर ठेकेदार को गुरुवार शाम किवाना से नामुंडा के बीच कार सवार युवक ने गोली मार दी। घायल अवस्था में उसे सिवाह के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार जींद के जामनी गांव वासी 35 वर्षीय रवींद्र कुमार अपनी पत्नी के साथ बाइक पर समालखा आ रहा था। शाम करीब सवा सात बजे जब वह नामुंडा और किवाना के बीच शौच के लिए रोड किनारे रुका तो सामने की ओर से आ रही कार में सवार युवक ने उस पर गोली चला दी। गोली उसकी दाएं सीने में लगी, जो आरपार हो गई।

हादसे के बाद पत्नी के चिल्लाने पर राहगीर जमा हो गए। परिजनों को भी वारदात की सूचना दी गई। घायल को निजी अस्पताल में भेजा गया। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। लोगों के अनुसार कार में दो युवक सवार थे। जानकारों के अनुसार रविंद्र की समालखा में रिश्तेदारी है। उसने चुलकाना रोड स्थित शराब फैक्ट्री में मजदूरों का ठेका लिया है।

होश आते ही लेंगे बयान

थाना प्रभारी अंतिक कुमार का कहना है कि गोली चलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर जाकर छानबीन की गई। जख्मी के बयान देने की स्थिति में नहीं होने से पूछताछ नहीं हो सकी है। उसके होश में आते ही बयान लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें