पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली कट:म्हारा गांव जगमग गांव याेजना में शामिल नौहरा में 12 घंटे तक बिजली नहीं आने से लोग परेशान

थर्मलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वैसे तो म्हारा गांव जगमग गांव याेजना में शामिल गांवों में 24 घंटे बिजली सप्लाई की बात की जा रही है। लेकिन, इस योजना में शामिल नौहरा में 12 घंटे भी बिजली नहीं आ रही है। आए दिन फाॅल्ट से ग्रामीण परेशान हैं। हाल यह है कि बिजली न आने से सुबह व शाम गांवाें में पीने के पानी की सप्लाई तक नहीं चल पा रही है।

ग्रामीणाें का कहना है कि जब उनके जगमग याेजना में शामिल गांव में ही बिजली सही प्रकार से नहीं चलती ताे अन्य में क्या हाल हाेंगे। आए दिन गांव में केबल में फाल्ट ने से बिजली नहीं आ रही है। बिजली अधिकारी ऐसी घटिया केबलाें काे बदलने की बजाय रिपेयर करके ही काम चला रहे हैं।

ग्रामीण प्रदीप कुमार, प्रीतम, सुभाष, देवेंद्र, बाल किशन, बृजपाल, सुरेंद्र कुमार व राधेश्याम ने आराेप लगाया कि घटिया केबल के कारण परेशानी बनी हुई है। मंगलवार काे केबल में आया फाॅल्ट बुधवार तक भी ठीक नहीं हुआ। इस बारे में एसडीओ आदित्य कुंडू का कहना है कि केबल में फाॅल्ट आने की सूचना मिलते ही टीम काे भेज दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें