पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध:महंगाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

उचाना23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उचाना. महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
उचाना. महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता।

खाद्य पदार्थों, पेट्रोल, डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। कांग्रेस जिला काेऑर्डिनेटर सुरेंद्र श्योकंद, महिला जिलाध्यक्ष ज्योति ग्रोवर की अगुवाई में उपमंडल कार्यालय के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्र हुए।

यहां से जुलूस के रूप में पुराने बस स्टैंड के पास पेट्रोल पंप पर पहुंचे और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रोष प्रकट किया। सुरेंद्र श्योकंद ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम निरंतर बढ़ रहे हैं। डीजल के दाम बढ़ने से खेती पर खर्च किसानों का बढ़ रहा है।

बढ़ रही महंगाई से हर वर्ग तंग है। कच्चा तेल के दाम कम होने के बाद भी डीजल, पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं। रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ रहे हैं। हर चीज के दाम भाजपा सरकार में बढ़े हैं। मध्यवर्ग, गरीब वर्ग बढ़ रही महंगाई से परेशान है।

उन्होंने कहा कि जो-जो वादे सत्ता में आने से पहले भाजपा नेताओं ने किए थे एक भी वादा पूरा नहीं किया गया है। आज किसान, मजदूर अपनी मांगों के लेकर सड़काें पर बैठा है तो कर्मचारी भी अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस मौके पर रामपाल झील, मनीष श्योकंद, प्रमोद पालवां, बंसीलाल गोइयां, दलबीर जांगड़ा, सुनील उचाना कलां, महेंद्र नंबरदार झील, सुरेंद्र ग्रोवर, रूपेश, इंदू, प्रोमिला, सुमन, कमलेश, प्रियांशु, रघुबीर, सत्यवान मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...