पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की छापेमारी:नशे की लत ने राजेंद्र को बनाया बाइक चोर, 7 बाइक बरामद

उचाना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में बरामद की गई बाइकों के साथ आरोपी युवक। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में बरामद की गई बाइकों के साथ आरोपी युवक।

थाना नारनौंद के अंतर्गत आने वाले पनिहारी गांव के राजेंद्र को पुलिस ने वाहन चाेरी के अाराेप में गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में राजेंद्र ने अलग-अलग जगहों से 7 बाइक चोरी करने की बात कबूली। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि राजेंद्र पनिहारी नशे की लत की वजह से बाइक चोर बन गया। थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ने के बाद चोरी की वारदातों को सुलझाने में पुलिस लगी हुई है।

हेड कांस्टेबल अनिल कुमार ने बताया कि शहर में गश्त के दौरान चेकिंग की जा रही थी तो खेड़ी जालब के दीपक कुमार की जो बाइक थी उस पर जो नंबर प्लेट मिली वो पूछताछ में फर्जी पाई गई। दीपक कुमार ने बताया कि ये बाइक राजेंद्र पनिहारी से खरीदी है। जब राजेंद्र पनिहारी से पूछताछ की तो उसने अलग-अलग जगहों से 7 बाइक चोरी करने की बात कबूली।

2 नरवाना, 2 बरवाला, 2 जींद, 1 उचाना से चोरी की। 6 बाइक राजेंद्र पनिहारी के मकान से बरामद की। उन्होंने बताया कि राजेंद्र ने पूछताछ में बताया कि वो नशा करने का आदी है। पहले मुर्गों के कैंटर चलाता था लेकिन काफी समय से घर पर है। नशा का आदी होने के चलते वो नशा करने के लिए बाइकों की चोरी करने लगा।

खबरें और भी हैं...