पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:जैक से दुकान की छत उठाते समय गिरा लेंटर, एक की मौत, 1 घायल, दुकान मालिक सहित दो पर केस दर्ज

उचाना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उचाना. नागरिक अस्पताल के पास दुकान का गिरा लेंटर। - Dainik Bhaskar
उचाना. नागरिक अस्पताल के पास दुकान का गिरा लेंटर।
  • नागरिक अस्पताल के पास हुआ हादसा

नागरिक अस्पताल के पास एक दुकान की छत जैक से उठाने के दौरान लेंटर गिर गया, जिससे एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। घायल को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां से जींद रेफर कर दिया गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत पर दुकान मालिक सहित दो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रामराये भैण निवासी राहुल मजदूरी का काम करता है। वह कई दिनों से यहां सिविल अस्पताल के पास दुकान की छत जैक से उठाने का काम कर रहा था। मंगलवार को जब दुकान का जैक से लेंटर उठाने का काम किया जा रहा था तो उसकी छत गिर गई। इससे ऊपर खड़ा राहुल नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लेंटर के नीचे रोहित व पवन काम कर रहे थे।

लेंटर गिरने की वजह से रोहित भी गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि पवन बाल-बाल बच गया। घायल रोहित को उचाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जींद रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और जानकारी हासिल की। मृतक के चचेरे भाई रामनिवास ने बताया कि राहुल मजदूरी का कार्य करता है। वह हर रोज आता-जाता था। वह अविवाहिता था।

पुलिस ने रामनिवास की शिकायत पर दुकान के मालिक बहादुर और ठेकेदार अजमेर के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है। उचाना पुलिस चौकी इंचार्ज कृष्ण खर्ब का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शिकायत पर दो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें