पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उचाना:लापता छात्र रितेश का तीसरे दिन भी नहीं लगा सुराग, तलाश जारी

उचाना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस और ग्रामीणों की तलाश के बाद लापता छात्र उचाना खुर्द गांव निवासी रितेश का तीसरे दिन भी सुराग नहीं लगा। वह शुक्रवार शाम को माखंड गांव में ट्यूशन पढ़ने निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। उसकी बाइक माखंड गांव और उचाना खुर्द के बीच बारवाला ब्रांच नहर की पटरी पर मिली थी। रविवार को पुलिस और ग्रामीणों ने तलाशी अभियान चलाया। लेकिन उनके हाथ कोई नया सुराग नहीं लगा।

रितेश नहीं रखता था कोई मोबाइल
10वीं कक्षा का छात्र रितेश मोबाइल नहीं रखता था। इससे उसकी लास्ट लोकेशन और बात किससे हुई, यह जानकारी नहीं हो पा रही है। रितेश के पिता रामनिवास श्योकंद ने बताया कि वह माखंड ट्यूशन के लिए शुक्रवार शाम को चार बजे के करीब गया था। किसी से उनके परिवार झगड़ा तक नहीं है न ही रितेश के साथ कोई झगड़ा है।

रितेश की तलाश में पुलिस प्रशासन के साथ-साथ पूरा गांव लगा है। पुलिस और गांव वाले अलग अलग अभियान चला रहे हैं। बरवाला ब्रांच नहर के अलावा अन्य नहरों पर भी तलाश कर रहे हैं। चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार खर्ब ने कहा कि रितेश की तलाश को लेकर पुलिस जुटी हुई है, लेकिन अभी तक कोई पता रितेश का नहीं चल पाया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें