पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने पर विवाद:पुलिस कांस्टेबल के साथ की हाथापाई, एक आरोपी पकड़ा

उचाना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुराने बस स्टैंड पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल रणधीर सिंह के साथ पालवां गांव के रघुबीर एवं वकील चंद द्वारा झगड़ा करने पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस चौकी में कार्यरत रणधीर सिंह ने बताया कि रविवार शाम को पुराने बस स्टैंड पर एसपीओ पवन के साथ ड्यूटी कर रहा था।

यहां पर एक गाड़ी पहले से ही खड़ी थी। यहां पर रघुबीर पालवां ने अपनी सफेद गाड़ी से आकर वहां नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर दी। जब गाड़ी साइड में करने के लिए कहा था गाड़ी में बैठे रघुबीर, वकील चंद उतरकर नीचे आए और मेरे साथ झगड़ा करने लगे। यहां पर काफी लोग एकत्र हो गए, जिन्होंने बीच-बचाव किया।

इन्होंने जान से मारने की धमकी देने के साथ-साथ सरकारी ड्यूटी में भी बाधा पहुंचाई। चौकी इंचार्ज राजेंद्र सिंह ने बताया कि कांस्टेबल रणधीर सिंह की शिकायत पर पालवां गांव के रघुबीर, वकील चंद के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। वकील चंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें