कार्यकर्ताओं की मीटिंग:सिद्धू जल्दबाजी में न लें कोई फैसला : बिश्नोई

उचाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उचाना. जय मां अन्नपूर्णा मंदिर रोड पर पंकज कापड़ो के निवास पर कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए कुलदीप बिश्नोई। - Dainik Bhaskar
उचाना. जय मां अन्नपूर्णा मंदिर रोड पर पंकज कापड़ो के निवास पर कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए कुलदीप बिश्नोई।
  • कहा- 6 अक्टूबर को आदमपुर में होगा स्व. भजनलाल की प्रतिमा का अनावरण

जन प्रेरणा स्थल आदमपुर मंडी में 6 अक्टूबर को पूर्व सीएम स्व. भजनलाल की प्रतिमा अनावरण समारोह को लेकर निमंत्रण देने आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई बुधवार काे उचाना मंडी पहुंचे। यहां महाराजा अग्रसेन मंदिर में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

मंडी प्रधान सत्यनारायण बंसल, पंकज कापड़ो के निवास पर भी वो पहुंचे। रेलवे रोड पर प्रमोद पालवां के प्रतिष्ठान पर पत्रकार वार्ता में पंजाब कांग्रेस मामले पर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि पंजाब का मामला है उस पर मैं क्या कमेंट करूंगा, लेकिन कांग्रेस को एक होकर काम करना चाहिए, नवजोत सिद्धू को भी जल्दबाजी में फैसला नहीं करना चाहिए।

आगामी चुनाव में सरकार के नेताओं को गांव में नहीं घुसने देंगे लोग

ऐलनाबाद उप चुनाव को लेकर बिश्नोई ने कहा कि हमारी एक अक्टूबर को दिल्ली में मीटिंग है, जिसमें प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल हिस्सा लेंगे और चुनाव को लेकर चर्चा होगी। भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को लेकर बिश्नोई ने कहा कि सीएम से लेकर विधायक तक गांव में नहीं आ सकते हैं। मेरे राजनीति जीवन में आज तक ऐसा नहीं देखा जब सीएम, डिप्टी सीएम के हेलिकॉप्टर को नहीं उतरने दिया जाता।

आने वाले समय में चुनाव में इनको लोग गांव में नहीं घुसने देंगे। गठबंधन सरकार आज हर मोर्चा पर विफल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा को जमुना पार कहने की बात कर वोट लेने वाले यहां से विधायक बने दुष्यंत चौटाला की पार्टी दस सीट लेने के बाद सत्ता के लालच में सत्ता की हिस्सेदार बन गई है।

उचाना वाले तो सिर्फ चुनाव में याद आते हैं। इस मौके पर हलका प्रभारी मनोज बिश्नोई, पंकज कापड़ो, मुकेश शर्मा, विनोद निर्मल, रमेश राणा, रणधीर पनिहार, संजय कसूहन, दीपक बुडायन, संजय भौंगरा, दीपक बुडायन, दलबीर जांगड़ा, वीरेंद्र कापड़ो, सुरेंद्र करसिंधु, मदनलाल बेदी, सुभाष अहलावत, मुकेश दहिया मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...