पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:उचाना कलां के वार्ड 11 में आ रहा है नलों में गंदा पानी, लोगों में आक्रोश

उचाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत के बावजूद समस्या का नहीं हाे रहा समाधान

उचाना कलां के वार्ड 11 में बीते कई दिनों से पानी की सप्लाई में गंदा पानी आ रहा है। इसको लेकर भौंगरा रोड पर उचाना कलां के जलघर, जलापूर्ति विभाग कार्यालय में शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है।

इससे लोगों में आक्रोश है। सतबीर, चांदी, शीला, संतोष, रोशनी, सीमा, होशियार सिंह ने कहा कि पार्क के पास जो बूस्टिंग स्टेशन है वहां से गोशाला, ब्राह्मण मोहल्ला सहित इनके आस-पास में पानी की सप्लाई होती है। बीते 15 दिनों से पानी की सप्लाई के दौरान गंदा पानी आ रहा है। यह पानी इतना गंदा है इसमें कपड़े भी नहीं धोए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि एक दिन छोड़कर पानी की सप्लाई आती है। जब सप्लाई आती है तो उसमें पानी जो आता है उसका रंग काला होता है। पानी में बदबू आती है जिससेे पानी की टंकी भी बार-बार साफ करनी पड़ती है।

बार-बार शिकायत के बाद भी कोई समाधान नहीं हो रहा है। सर्दी का मौसम है, ऐसे में पानी की खपत कम होती है। आस-पड़ोस के मोहल्ले से पीने का पानी लेकर आना पड़ रहा है। जलापूर्ति विभाग क े जेई सतीश नैन ने कहा कि पानी की सप्लाई में गंदा पानी आ रहा है तो इस समस्या को दूर करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें