पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो सालों सहित तीन पर केस:जहर खाकर युवक ने दी जान, पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप

उचानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घोघड़िया गांव में जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अपने पत्नी के अवैध संबंध का अारोप लगाया है और मौत के लिए पत्नी, उसके प्रेमी और दो सालों को जिम्मेदार ठहराया है। उचाना थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर सुसाइड नोट को आधार पर तीन पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।

बताया गया कि घोघड़िया गांव निवासी 27 वर्षीय दिलेर की शादी कैथल के सीवन निवासी महिला से हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। गुरुवार दोपहर बाद उसने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजन उसे उचाना और बाद में बरवाला ले जाया गया, लेकिन बरवाला पहुंचने से पहले ही दिलेर ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची उचाना थाना पुलिस शव को कब्जे में ले सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया। इसमें लिखा है कि उसकी पत्नी के गांव के मोना के साथ अवैध संबंध है। विरोध करने पर दोनों नहीं मान रहे हैं।

उसने अपने साले गांव सीवन निवासी जस्सू तथा रणबीर को भी बताया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की। मामला थाने तक पहुंचा, लेकिन पंचायती तौर पर समझौता हो गया। लेकिन मोना नहीं माना। उसके साले जस्सू व रणबीर ने उसे धमकी दी।

उचाना थाना पुलिस ने रघुबीर की शिकायत पर सुसाइड नोट को आधार मानकर गांव के ही मोना, गांव सीवन निवासी जस्सू तथा रणबीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। उचाना थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है। मृतक के पिता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...