पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौत का मामला:संदिग्ध हालात में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया दोस्तों पर हत्या करने का आरोप

उचाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डूमरखा कलां गांव निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दीपक मंगलवार शाम को अपने घर से दोस्तों के साथ गया था। परिजनों ने दोस्तों पर हत्या के आरोप लगाए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के भाई राकेश ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम को चार बजे दीपक के दोस्त उसे घर से बुला कर ले गए थे। मंगलवार रात को भी दीपक घर नहीं आया।

बुधवार दोपहर बाद सुरबरा गांव के युवक का फोन उसके पास आया कि उसके भाई दीपक की तबीयत ज्यादा खराब है। दीपक को हम नरवाना अस्पताल लेकर जा रहे है। जब हम जानकारी मिलने के बाद सरकारी अस्पताल नरवाना पहुंचे तो वहां पर दीपक मृत मिला। राकेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके भाई की हत्या उसी के दोस्तो ने की है।

थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि नरवाना अस्पताल में डूमरखा कलां गांव के दीपक का शव है। दीपक के भाई राकेश ने बताया कि उसके भाई को मंगलवार शाम उसके दोस्त घर से बुला कर ले गए थे। दीपक को जो अस्पताल नरवाना छोड़ कर गए है, उन पर हत्या का आरोप मृतक के भाई ने लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस युवक का फोन राकेश के पास आया था उसका फोन मिलाया गया तो वो बंद आ रहा है।

खबरें और भी हैं...