मकानों में सेंध लगा कर चोरी:ड्योढई-लिसान के तीन मकानों में सेंध 1.52 लाख कैश, 20 लाख के जेवर चोरी

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला के ग्रामीण इलाकों में चोरियों की ताबड़तोड़ वारदात जारी है। शुक्रवार की रात को गांव ड्योढई में चोर परिवार के सदस्यों के कमरे को बाहर से बंद कर दूसरे कमरे का ताला तोड़कर 20 हजार की नकदी-जेवरात चुरा ले गए। दूसरी वारदात में चोर डहीना के गांव लिसान से दो मकानों का ताला तोड़कर चोर 1 लाख 32 हजार की नकदी व जेवरात चुरा ले गए। चोरी के दोनों मामलों में मॉडल टाउन एवं खोल थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव लिसान निवासी अशोक कुमार ने बताया कि रात के समय वह अपने मकान के बरामदे में सोया हुआ था जबकि उनका लड़का परिवार के साथ चौबारे में सो हुए थे। रात के समय चोरों ने दूसरे कमरे का ताला तोड़कर अलमारी के अंदर रखे हुए एक जोड़ी सोने का कड़ा, झूमकी, अंगूठी, पायजेब के अलावा एक नीचे के कमरे में रखी संदूक को उठा ले गए। इस संदूक में एक जोड़ी सोना की झुमकी,बाली, एक जोडी पायजेब, दो जोड़ी चांदी की चूड़ी के साथ 1 लाख 32 हजार रुपए कैश चुरा ले गए।

सुबह जब कमरों का सामान बिखरा मिला तो चोरी की इस घटना का पता चला। चोरों ने इसके अलावा गांव निवासी रूपेश कुमार के भी मकान का ताला तोड़कर यहां से भी नकदी के साथ जेवरात चुरा लिए। तीसरी वारदात में शुक्रवार की रात को चोरों ने गांव ड्योढई में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव निवासी दिनेश कुमार ने बताया कि वह रात को ड्यूटी से आने के बाद खाना खाकर अपने चौबारे में सो गया था। जबकि उसकी मां नीचे कमरे में सोई हुई थी। रात के समय पहुंचे चोरों ने उनका कमरा बाहर से बंद कर दिया और इसके बाद नीचे कमरे का ताला तोड़कर यहां से 20 हजार रुपए कैश सहित अलमारी से एक सोने की चेन, गले का हार, झूमक, चार जोड़ी टोपस, दो तोला की अंगूठी, पांच जोड़ी पायजेब के अलावा चांदी की अंगूठी चुरा ले गए।

शनिवार सुबह जब वह लघुशंका के लिए उठा तो कमरा बाहर से बंद मिला, जिसके बाद अपनी मां को फोन करके कमरा खुलवाया। पीड़ितों ने बताया कि उनका 20 लाख रुपए कीमत से अधिक के सोने-चांदी के जेवरात चुरा लिए गए। सूचना क बाद पहुंची पुलिस ने मुआयना कार्रवाई के पश्चात चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-18 में घर के बाहर से डीजीएम की कार चोरी
शहर के सेक्टर-18 से चोर बावल स्थित एक औद्योगिक इकाई के डीजीएम की कार को चुरा ले गए। शिकायत में दिल्ली के गांव बकौली निवासी गौरव कुमार ने बताया कि वह बावल स्थित कंपनी में डीजीएम के पद पर कार्यरत है और फिलहाल सेक्टर-18 में किराए पर रहते हैं। प्रतिदिन की तरह शुक्रवार रात को उन्होंने अपनी कार घर के बाहर खड़ी की थी। रात के समय चोर उनकी कार को चुरा ले गए।

खबरें और भी हैं...