पुलिस की कार्रवाई:कांट्रेक्टर व उसके दोस्तों पर लाठी-तलवार से हमला करने के 3 आरोपी अरेस्ट

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खोल थाना की कुंड चौकी पुलिस ने कॉन्ट्रेक्टर और उसके दोस्तों पर जान से मारने की नीयत से तलवार व लाठी डंडों से हमला करने के मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान महेंद्रगढ़ ज़िला के गांव बेगपुर निवासी अनिल उर्फ टोनी, सत्येन्द्र उर्फ सिटू और बजाड़ निवासी साहिल के रूप में हुई है।

पुलिस मामले में अलवर जिले के अडीन्द निवासी सचिन उर्फ धोलिया, महेंद्रगढ़ जिले के बेगपुर निवासी अजय दुधिया उर्फ सोनू और प्रवीण को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई बोलेरो तथा एक तलवारनुमा हथियार भी बरामद किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गांव मनेठी निवासी वरुण कुमार ने अपनी शिकायत में बताया था कि उसने कुंड बस स्टैंड के पास अर्थ मूवर्स के नाम से ऑफिस बनाया हुआ है।

31 मार्च को वह अपने दोस्त विवेक व रोहित के साथ ऊपर ऑफिस में बैठा हुआ था। उसके पिता मिस्त्री के साथ नीचे ऑफिस के सामने बैठे थे। सुबह सवा 10 बजे ऑफिस के सामने एक बोलेरो और कैम्पर गाडी आकर रुकी। उनके साथ दो कार व एक बोलेरो गाड़ी ऑफिस के पास सडक पर खड़ी हो गई। सभी गाड़ियों में से 20-25 आदमी उतरे और उन्होंने हाथों मे लाठी डंडे तलवार, ईंट व रोड़े ले रखे थे। सभी ने ऊपर ऑफिस उनके ऑफिस में आकर हमला कर दिया।

आरोपियों ने शिकायतकर्ता के 32 हज़ार रुपए के मोबाइल छीन लिया और रोहित के गले की सोने की चेन भी छीन ली। भीड़ को इकट्ठा होते देख कर आरोपी वहां से भाग गए। पुलिस ने वरुण कुमार की शिकायत पर केस दर्ज करके इस वारदात में तीन आरोपियों को पहले भी गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने सोमवार को मामले में तीन अन्य महेंद्रगढ़ जिले के बेगपुर निवासी अनिल उर्फ टोनी, सत्येन्द्र उर्फ सिटू तथा बजाड़ निवासी साहिल को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...