रेवाड़ी में 7 साल की बच्ची से रेप:कंजक भोजन कराने का बहाना बनाकर ले गया; नााबलिग आरोपी को भेजा बाल सुधार गृह

रेवाड़ी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रेवाड़ी में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग आरोपी बच्ची को कंजक भोजन कराने के बहाने अपने साथ लेकर गया और फिर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। सिटी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कबाड़ का काम करता आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के शव नगर स्थित पार्ट-2 में किराए पर रहने वाले एक परिवार की 7 साल की बच्ची मंगलवार को घर पर थी। तभी पास में ही कबाड़े का काम करने वाला 16 साल का नाबालिग आरोपी उसे यह कहते हुए घर से ले गया कि कंजक भोजन कराना है।

चीखने पर मुंह दबा दिया
आरोपी ने घर ले जाते ही उसका मुंह दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। चिल्लाने पर आरोपी मौके से भाग गया। बच्ची रोते हुए घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी। परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। सिटी पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ 363, 366, 376, पोक्सो एक्ट व एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा
सिटी पुलिस के अनुसार, आरोपी राजस्थान के अलवर जिले का रहने वाला है और वह पीड़ित बच्ची के घर के पास ही अपने जीजा के साथ रहता है। जीजा ने वहां पर कबाड़ी की दुकान की हुई है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे फरीदाबाद स्थित बाल सुधार गृह में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...