रेवाड़ी में रक्षा मंत्रालय का क्लर्क गायब:स्कूटी में मिली डायरी; लिखा- मिनिस्ट्री से संबंधित अहम जानकारी मांग रहे, 2 लोगों के नाम

रेवाड़ी2 महीने पहले

हरियाणा के रेवाड़ी से रक्षा मंत्रालय में कार्यरत एक क्लर्क संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। लापता हुए शख्स से उसके मंत्रालय से संबंधित अहम जानकारियां मांगी जा रही थी। इसका खुलासा उसकी स्कूटी से मिली डायरी से हुआ है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के गांव धामलावास निवासी सुभाष (33) दिल्ली स्थित रक्षा मंत्रालय में एलडीसी यानी क्लर्क के पद पर कार्यरत है। शुक्रवार को सुभाष घर से ड्यूटी जाने के लिए अपनी स्कूटी पर बस स्टैंड पर पहुंचा था। उसने स्कूटी बस स्टैंड की पार्किंग में खड़ी कर दी, लेकिन वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा। इतना ही नहीं वह रात तक घर भी नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसकी तलाश की तो उसकी स्कूटी बस स्टैंड की पार्किंग में खड़ी मिली।

परिजन जब उसकी तलाश करते हुए बस स्टैंड पहुंचे तो स्कूटी मिल गई। स्कूटी की डिग्गी चेक की तो उसमें एक गुप्त नोट मिला, जिसमें सुभाष ने उसके साथ बीते कुछ दिनों में हुए घटनाक्रम का जिक्र किया। साथ ही लिखा कि उससे रक्षा मंत्रालय से संबंधित गुप्त जानकारी मांगी जा रही है। परिजनों के मुताबिक सुभाष को ब्लैकमेल किया जा रहा है। उसकी स्कूटी से मिली डायरी में उस्मान नाम के किसी शख्स का नाम लिखा हुआ है। साथ ही उसे हनीट्रैप के मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है।

एसपी से मिलने पहुंचे सुभाष के परिजन।
एसपी से मिलने पहुंचे सुभाष के परिजन।

परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। रामपुरा थाना पुलिस ने सुभाष की गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि उस्मान आखिर कौन शख्स हैं, जो सुभाष को ब्लैकमेल कर रहे हैं।

शनिवार को सुभाष के परिजन जिला सचिवालय पहुंचे और मामले की जांच तेज करने के साथ ही एसआईटी गठित करने की मांग की। परिजनों ने मांग की है कि इस मामले में जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई करने के साथ ही उनके बेटे को बरामद किया जाए।