हत्या करने को खरीदी थी पिस्टल:जयपुर में गांव के ही व्यक्ति को मारना था, महेंद्रगढ़ से खरीदकर लाया, रेवाड़ी में पकड़ा

रेवाड़ी2 दिन पहले

हरियाणा के रेवाड़ी में पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए एक बदमाश ने बड़ा खुलासा किया है। आरोपी को जयपुर में अपने ही गांव के एक व्यक्ति की हत्या करनी थी। महेन्द्रगढ़ से हथियार खरीदने के बाद वह हत्या करने के लिए निकला था, लेकिन इससे पहले ही वह धारूहेड़ा में सीआईए के हत्थे चढ़ गया।

बस में सवार होने से पहले गिरफ्तार
दरअसल, 2 दिन पहले सीआईए रेवाड़ी की टीम को सूचना मिली थी कि एक बदमाश किस्म का लड़का धारूहेड़ा बस स्टैंड पर अपने गांव जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा है और उसके पास पिट्‌ठू बैग में हथियार भी है। सीआईए की टीम ने तुरंत छापेमारी करते हुए बस में सवार होने से उसे गिरफ्तार कर लिया।

महेन्द्रगढ़ से लाया हथियार
पुलिस ने पूछताछ की उसने बताया कि वह राजस्थान के जयपुर जिले के गांव खेलना में (खातियों की ढाणी) का रहने वाला सुभाष है। पुलिस ने उसके पिट्‌ठू बैग की तलाशी ली तो एक देसी पिस्तौल व 10 जिंदा कारतूस मिले। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया तो पता चला कि वह महेन्द्रगढ़ से हथियार खरीदकर लाया था। सीआईए को अब हथियार बेचने वाले की भी तलाश है।

गांव में करनी थी हत्या
पूछताछ में सुभाष ने बताया कि उसकी अपने ही गांव के एक युवक से काफी समय से रंजिश चली आ रही है। युवक ने उसे पहले बुरी तरह पीटा भी था। इसी का बदला लेने के लिए उसने उस युवक की हत्या करनी थी। हत्या से पहले वह हथियार खरीदकर गांव जा रहा था। सीआईए ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी 3-4 मामले आर्म्स एक्ट व लड़ाई-झगड़े के दर्ज है।