समस्या:बिजली-पानी संकट के विरोध में कॉलोनीवासियों ने जाम की सड़क

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली-पानी संकट के खिलाफ जाम लगाती महिलाएं व जाम के कारण फंसी हुई स्कूल बस। - Dainik Bhaskar
बिजली-पानी संकट के खिलाफ जाम लगाती महिलाएं व जाम के कारण फंसी हुई स्कूल बस।
  • धारूहेड़ा की विशाल कॉलोनी का हाल बेहाल, शिकायत तक नहीं सुनते अधिकारी, थाना प्रभारी के आश्वासन पर 1 घंटे बाद खोला जाम

बिजली-पानी के संकट के विरोध में मंगलवार को विशाल कॉलोनी के नागरिकों ने धारूहेड़ा के नंदरामपुरबास रोड पर नागरिकों ने जाम लगा दिया। बिजली आपूर्ति नहीं होने पर नागरिकों ने निगम अधिकारियों के खिलाफ भी जमकर प्रदर्शन किया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने नागरिकों को समस्या का समाधान कराने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

धारूहेड़ा के नंदरामपुर बास रोड पर स्थित विशाल कॉलोनी में पिछले कई दिन से बिजली का संकट बना हुआ है। सोमवार को आए अंधड़ की वजह से कॉलोनी की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। रातभर आपूर्ति सुचारू नहीं हुई तो मंगलवार सुबह नागरिकों का गुस्सा फूट पड़ा।

आपूर्ति को लेकर लोगों ने निगम अधिकारियों को भी फोन किए लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया। समाधान नहीं होने के बाद मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे लोगों को धैर्य जवाब दे गया गया और उन्होंने नंदरामपुर बास रोड पर अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। इस दौरान लोगों ने सरकार और बिजली निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सूचना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंचे। करीब एक घंटे तक लोगों ने रोड जाम कर रखा ।इस दौरान स्कूल की छुट्टी का समय होने पर स्कूल बसों में बच्चे भी जाम की वजह से परेशान नजर आए और सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जाम की सूचना के बाद पहुंचे धारूहेड़ा थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने लोगों को आश्वासन दिया कि कुछ घंटे में समाधान करा दिया जाएगा। इसके बाद लोगों ने जाम खोल दिया।

अंधड़ में पेड़-पोल गिरने से बिगड़े हालात

सोमवार की सुबह आए अंधड़ के कारण धारूहेड़ा क्षेत्र में भी बड़ी संख्या में पोल और ट्रांसफार्मर गिर गए हैं। विशाल कॉलोनी का भी एक ट्रांसफार्मर इसी कारण डैमेज हो गया। यह ठीक नहीं होने के कारण कॉलोनी को बिजली नहीं मिली जिसके कारण लोगों ने जाम लगा दिया।

खबरें और भी हैं...